जबलपुर: हाइवा ने बाइक को टक्कर मारी किशोर की गई जान, एक घायल

हाइवा ने बाइक को टक्कर मारी किशोर की गई जान, एक घायल
  • बरेला थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, आरोपी चालक वाहन सहित फरार
  • अज्ञात हाइवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस हाइवा व चालक की पतासाजी में जुटी है।
  • इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया गया, जहाँ किशोर की मौत हो गयी।

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। बरेला थाना क्षेत्र में गौर चौकी स्थित अख्तर डेयरी के पास रविवार को हाइवा चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवारों को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक से उछलकर सड़क पर गिरने से बाइक चालक व पीछे बैैठा 17 वर्षीय किशोर घायल हो गये।

दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया गया, जहाँ किशोर की मौत हो गयी। अस्पताल की सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस ने आरोपी हाइवा चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गढ़ा गौतम मढ़िया निवासी भानु बंसल ने पुलिस को बताया कि वह मोटर साइकिल सुधारने का काम करता है। रविवार को वह अपने दोस्त शिवम पटैल उम्र 17 वर्ष निवासी चिकनी कुआँ देवताल के साथ बाइक क्रमांक एमपी 20 एम ई 6400 से शारदा मंदिर बरेला जा रहे थे।

जैसे ही वह अख्तर डेयरी ब्रिज के पास पहुँचे बरेला तरफ से आ रहे हाइवा चालक ने तेज रफ्तार वाहन चलाते हुए बाइक में टक्कर मारी दी। टक्कर लगने से दोनों उछलकर सड़क पर गिरे और शिवम पटैल हाइवा की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी।

हादसे के बाद हाइवा चालक वाहन लेकर मौके से भाग निकला। घायल की रिपोर्ट पर अज्ञात हाइवा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस हाइवा व चालक की पतासाजी में जुटी है।

Created On :   9 April 2024 1:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story