लापरवाही... उफनाती नदी में बहा स्कूटी सवार युवक, पांच किमी दूर मिला शव

पुलिया के ऊपर से बहते पानी में स्कूटी सवार हो रहा था पार

डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/परासिया। उमरेठ के ग्राम मोरडोंगरी से लगी काराबोह नदी के उफान को पार करने की गलती एक युवक के लिए जानलेवा साबित हुई। गुरुवार देर रात पुलिया से ऊपर से बह रहे पानी के तेज बहाव को पार करते वक्त स्कूटी सवार एक युवक पानी में बह गया। गाड़ी सहित पानी में बहे युवक का शव शुक्रवार को घटनास्थल से लगभग पांच किमी दूर मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

पुलिस ने बताया कि इटावा निवासी 35 वर्षीय मुकेश पिता सेवकराम साहू गुरुवार रात मोरडोंगरी बाजार से किराना सामान लेकर वापस घर लौट रहा था। तेज बारिश के चलते काराबोह नदी में बाढ़ आई थी। पुलिया के ऊपर से नदी का पानी बह रहा था। स्कूटी सवार मुकेश साहू उफनाती नदी को पार कर रहा था। पानी के तेज बहाव में दुपहिया अनियंत्रित हो गई और मुकेश गाड़ी समेत नदी में बह गया। पुलिया के समीप मौजूद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। रात होने की वजह से रेस्क्यू नहीं हो सका। शुक्रवार सुबह रेस्क्यू टीम को लगभग पांच किमी दूर युवक का शव मिला।

लोगों ने रोका, पर नहीं माना मुकेश-

बताया जा रहा है कि पुलिया के ऊपर से नदी के पानी का तेज बहाव था। पुलिया से पानी उतरने का कुछ लोग इंतजार कर रहे थे। इस दौरान मुकेश को लोगों ने पानी में जाने से रोका भी था, लेकिन वह नहीं रुका। कुछ दूर जाते ही उसकी दुपहिया अनियंत्रित हो गई। दुपहिया समेत मुकेश पानी में बह गया।

एक साल पहले ही हुई थी शादी-

मृतक मुकेश साहू इटावा पंचायत में नलजल योजना में पानी सप्लाई का काम करता था। उसकी एक साल पहले ही शादी हुई थी। मुकेश पर बुजुर्ग मां, पत्नी और छोटे भाई की जिम्मेदारी थी। मुकेश की मौत से परिवार और गांव में मातम छाया हुआ है।

Created On :   14 July 2023 6:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story