पटवारी ने पत्नी की हत्या कर डैम में फेंका शव

पटवारी ने पत्नी की हत्या कर डैम में फेंका शव
कुंडम थाना क्षेत्र में सनसनीखेज घटना, सीतापुर डैम से बोरी में बंद शव बरामद

डिजिटल डेस्क जबलपुर। कुंडम थाना क्षेत्र के ग्राम चौरई में रहने वाले पटवारी ने घरेलू विवाद के चलते अपनी 32 वर्षीय पत्नी की गला घोंटकर हत्या की फिर लाश को बोरी में बाँधकर सीतापुर डैम में फेंक दिया। हत्या को छिपाने की नीयत से उसने थाने पहुँचकर पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। जाँच में खुलासा होने पर गुरुवार को पुलिस ने आरोपी पति की निशानदेही पर सीतापुर डैम से बोरी में बंद लाश बरामद की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम चौरई निवासी रंजीत मार्कों शहपुरा जिले में पटवारी के पद पर पदस्थ है। उसका विवाह वर्ष 2021 में सिवनी निवासी सरला मार्कों से हुआ था। दोनों का डेढ़ साल का एक बेटा कार्तिक है। पिछले कुछ समय से पति-पत्नी का आए दिन विवाद होता था। विगत 22 अप्रैल की रात दोनों के बीच विवाद होने पर रंजीत ने अपनी पत्नी से मारपीट की और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वारदात को छिपाने की नीयत से उसने लाश को बोरी में बाँधा और बोरी को बाइक में रखकर डैम में फेंकने के लिए ले गया था। लेकिन वह बोरी डैम में नहीं फेंक पाया और बोरी को पत्थर से ढककर लौट आया था। इसके बाद 23 अप्रैल को उसने थाने पहुँचकर पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद वह फिर डैम के पास पहुँचा और बोरी को डैम में फेंककर आ गया था।

पूछताछ में हुआ खुलासा

महिला की गुमशुदगी की जाँच के दौरान पुलिस ने आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की, जिसमें पति-पत्नी के बीच आए दिन विवाद होने की जानकारी लगी। जाँच के दौरान पति की गतिविधियाँ संदिग्ध नजर आने पर पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने पत्नी की हत्या करना कबूल किया।

एनडीआरएफ की टीम पहुँची

पत्नी की हत्या कर सीतापुर डैम में फेंके जाने की जानकारी लगने पर कुंडम पुलिस की सूचना पर एनडीआरएफ की टीम गुरुवार की सुबह मौके पर पहुँची और डैम में तलाश करते हुए महिला का बोरी में बंद शव बरामद किया गया। शव को पीएम के लिए भेज पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।

Created On :   25 April 2024 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story