जबलपुर: युवक की मौत पर परिजनों का हंगामा, जताई हत्या की आशंका

युवक की मौत पर परिजनों का हंगामा, जताई हत्या की आशंका
  • मझौली थाना क्षेत्र की घटना, शव रखकर प्रदर्शन, चकाजाम
  • पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे और प्रदर्शनकारियों से चर्चा के बाद प्रदर्शन समाप्त हुआ
  • मृतक के साथ मारपीट की गयी है और उसे जबरन जहर पिलाया गया

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। मझौली थाना क्षेत्र के ग्राम चरगवाँ में रहने वाले एक युवक को बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। जहाँ इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गयी।

युवक की मौत से आक्रोशित परिजनों ने गुरुवार को देवरी पीपल मार्ग पर शव रखकर चकाजाम कर प्रदर्शन किया। हँगामे की सूचना पर पहुँची एसडीओपी पारूल शर्मा ने मामले में निष्पक्ष जाँच का आश्वासन दिया, जिसके बाद प्रदर्शन समाप्त हुआ।

जानकारी के अनुसार मझौली के ग्राम चरगवाँ में रहने वाला अर्जुन सिंह नामक युवक बुधवार को किसी काम से दर्शनी गया था। वहाँ से लौटते समय कुछ लोगों ने उससे मारपीट की थी। परिजनों को सूचना लगी तो वे मौके पर पहुँचे तो वहाँ बेहोशी की हालत में मिले अर्जुन को इलाज के लिए मझौली अस्पताल ले गए।

वहाँ से उसे जबलपुर रेफर किया गया था। परिजन उसे जबलपुर लेकर आए और गोलबाजार स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गयी। युवक की मौत के बाद परिजन देर रात मझौली थाने पहुँचे।

परिजनों का आरोप था कि मृतक के साथ मारपीट की गयी है और उसे जबरन जहर पिलाया गया है, जिससे उसकी मौत हुई है।

मतदान दल व एम्बुलेंस फँसी

जानकारी के अनुसार गुरुवार काे पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया था। परिजन शव लेकर मझौली पहुँचे और वहाँ देवरी पीपल मार्ग पर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शन के चलते उस मार्ग से गुजर रहा मतदान दल व एम्बुलेंस करीब दो घंटे तक जाम में फँसी रही।

हंगामा होने की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे और प्रदर्शनकारियों से चर्चा के बाद प्रदर्शन समाप्त हुआ।

Created On :   19 April 2024 11:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story