बॉलीवुड: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में चार्जशीट दायर, गैंगस्टर बिश्नोई और गोदारा मुख्य साजिशकर्ता

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में चार्जशीट दायर, गैंगस्टर बिश्नोई और गोदारा मुख्य साजिशकर्ता
  • फिल्मी हस्तियों और व्यापारियों में खौफनिर्माण कर धन उगाही उद्देश्य
  • गैंगस्टर बिश्नोई और गोदारा मुख्य साजिशकर्ता

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्राइम ब्रांच ने अभिनेता सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में सोमवार को विशेष मकोका अदालत में 1735 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की। यह फायरिंग 14 अप्रैल कोसलमान खान के बांद्रा के गैलेक्सी अपार्टमेंट वाले घर परहुई थी। इस फायरिंग के मुख्य साजिशकर्ता साबरमती जेल में बंदलॉरेंस बिश्नोई, कनाडा में छिपा लॉरेंस का भाई अनमोल बिश्नोई और रोहित गोदारा हैं। पुलिस ने चार्जशीट में दावा किया है कि बिश्नोई फिल्मी हस्तियों और व्यापारियों में खौफ पैदा कर धन उगाही करना चाहता था।

पुलिस ने इस मामले में कुल 46 गवाहों के बयान दर्ज किए हैं। गिरफ्तार किए गए दो लोगों मोहम्मद रफीक सरदार चौधरी और सोनू गुप्ता ने मकोका कोर्ट में इकबालिया बयान दिया है। चार्जशीट में लॉरेंस बिश्नोई, उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई और उनके सहयोगी रोहित गोदारा समेत नौ आरोपियों का नामहै।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई को हिरासत में लेने के लिए राज्य के एसीएस होम के जरिए केंद्र सरकार को पत्र भी लिखा गया है। आरोपपत्र में दावा किया गया है कि गुजरात की तापी नदी से बरामद दो पिस्तौल सलमान के घर गोलीबारी में इस्तेमाल की गई थीं। इस मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने 4 जून को अभिनेता सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान का बयान दर्ज किया था।

Created On :   8 July 2024 3:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story