सुसाइड: कर्ज से परेशान था राइस मिल मालिक ने पत्नी व बेटे की हत्या कर खुदकुशी कर ली

कर्ज से परेशान था राइस मिल मालिक ने पत्नी व बेटे की हत्या कर खुदकुशी कर ली
  • भतीजे ने बताया आर्थिक तंगी के कारण उठाया यह कदम
  • हाथ में रस्सी लेकर जाते दिखा घर मालिक
  • फुटेज से खुला पूरा राज

डिजिटल डेस्क, निमखेड़ा(नागपुर)। अरोली थाना अंतर्गत निमखेड़ा ग्राम के शांति नगर में पत्नी व बेटे की हत्या के बाद आरोपी ने खुदकुशी कर ली। घटना गुरुवार को सुबह उजागर हुई। पुलिस के अनुसार राइस मिल मालिक श्रीनिवास वेंकटराव इडुपुगंटी (58) ने पत्नी पद्मालता श्रीनिवास इडपुगंटी (52) व बेटे व्यंकटेचंद्रशेखर श्रीनिवास इडपुगंटी (28) की हत्या करने बाद खुदकुशी कर ली। प्राथमिक तौर पर यह सामूहिक आत्महत्या का मामला लग रहा था। जांच में हत्या के बाद आत्महत्या का खुलासा हुआ।

बहू कमरे में गई तब ससुर की सांस चल रही थी : बताया जा रहा है कि निमखेड़ा के शांति नगर परिसर में श्रीनिवास इडपुगंटी के घर में बहू चांदनी व्यंकेटचंद्रशेखर इडपुगंटी, सास सत्यवती गुडपाटी और ससुर रामाराव गुडुपाटी ऐसे कुल 6 सदस्य थे। घटना के दिन सास और ससुर नीचे के कमरे में और बहू हाॅल में सो रही थी, जबकि पति-पत्नी व बेटा तीनों ऊपर की मंजिल पर अपने-अपने कमरे में सो रहे थे। सभी को जल्दी उठने की आदत थी, लेकिन गुरुवार को सुबह तीनों नीचे नहीं आए, तो बहू चांदनी ऊपर कमरे में गई। दोनों रूम के दरवाजे खोलने पर तीनों मृत अवस्था में दिखाई दिए। चांदनी के शाेर मचाते ही परिवार के अन्य सदस्य जमा हुए। श्रीनिवास इडपुगंटी की सांस चल रही थी। अस्पताल ले जाते समय श्रीनिवास ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

फुटेज में सब कुछ कैद : सूचना मिलते ही अरोली के थानेदार निशांत फुलेकर दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व पंचनामा किया। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और श्वान पथक को बुलाकर कार्रवाई शुरू की गई। तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए। फुटेज खंगालने पर श्रीनिवास इडपुगंटी हाथ में रस्सी लेकर कमरे के भीतर जाते हुए दिखाई दे रहा है।

कर्ज व किसानों के भुगतान को लेकर था परेशान : मृतक के भतीजे हरिचंद्रप्रसाद गंगा इडुपुगंटी (46) ने अरोली पुलिस स्टेशन में दर्ज अपनी रिपोर्ट में बताया कि चाचा मृतक श्रीनिवास इडुपुगंटी पर राइस मिल संचालन के लिए बैंक का कर्ज था। वहीं किसानों से धान खरीदी के बाद भुगतान को लेकर आर्थिक तंगी बनी हुई थी। इसके चलते श्रीनिवास हमेशा परेशान रहता था। ऐसे में गुरुवार को तड़के 4.30 से 7.30 बजे के बीच उसने रस्सी से पत्नी पद्मालता व बेटे व्यंकटेचंद्रशेखर का गला घोंटने के बाद खुदकुशी कर ली। फरियादी की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच अरोली के थानेदार निशांत फुलेकर कर रहे हैं।

Created On :   15 March 2024 5:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story