भोकर: ट्रक ने दोपहिया वाहन को कुचला, दो की मौके पर ही मौत

ट्रक ने दोपहिया वाहन को कुचला, दो की मौके पर ही मौत
  • दर्दनाक हादसा
  • दोपहिया वाहन को कुचला
  • दो की मौत

डिजिटल डेस्क, भोकर. दो व्यक्ति जब दोपहिया वाहन पर तालुका के हाडोली से कुंटूर से नायगांव की ओर यात्रा कर रहे थे, उमरी रोड पर मोघाली के पास एक हाइवा ने दोपहिया वाहन को भिड़ंत दी। शुक्रवार की दोपहर दो बजे के बीच हुई इस घटना में दोनों दुपहिया वाहनों की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतकों के नाम संजय साहेबराव जाधव 44 और शामराव पुंडलिक पाटिल मिराशे 55 हैं, दोनों हाडोली तालुका भोकर में रहते थे।

29 दिसंबर को दोपहर में, संजय जाधव और शामराव मिराशे दोपहिया वाहन नंबर MH26 BL 7642) पर उमरी के रास्ते, कुंटूर तालुका के नायगांव में एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में जा रहे थे। दोपहर दो बजे के बीच मुगल के पास उमरी से भोकर की ओर आ रहे तेज हाइवा क्रमांक एमएच 26 बीई 2267 ने सामने से आ रहे दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। टक्कर में दोनों दुपहिया वाहनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मृतक किसान हैं। इस घटना की सूचना मिलते ही भोकर पुलिस मौके पर पहुंची।मृतक संजय जाधव सुबह अपने भोजाई का अंतिम संस्कार करने के बाद गांव में अपने दोस्त के ससुर के अंतिम संस्कार के लिए कुंटूर जा रहे थे। संजय जाधव के परिवार में उनकी मां, पत्नी, बेटा और बेटी हैं। जबकि मृतक शामराव मिराशे के परिवार में पत्नी, बेटा, 2 बेटियां हैं। हादसे में हाडोली गांव के दो लोगों की मौत से गांव में मातम छा गया।

बाइक व कार की टक्कर में एक घायल

उधर एरंडोल कस्बे में राष्ट्रीय राजमार्ग पार करते समय एक बाइक सवार व कार की टक्कर से मोटर साइकिल सवार गंभीर रुप से घायल हो गया। बताया जाता है कि पारोला की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार एमएच 02 सीबी 8851 ने दुपहिया वाहन को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक चालक महेंद्र गोरख जोगी (32 वर्ष) एमएच 46 वाई 5797 गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे कस्बे की स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के मुताबिक घायल बाइक सवार शहर से अपने घर लौट रहा था। घटना को लेकर लोगों का कहना है कि सर्कल और अंडर पास की असुविधा के कारण आए दिन इस प्रकार की घटना होती रहती है।

Created On :   29 Dec 2023 3:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story