comScore

आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर फील्ड ऑफिसर से 1 लाख की लूट

आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर फील्ड ऑफिसर से 1 लाख की लूट

डिजिटल डेस्क जबलपुर । बरेला थाना क्षेत्र में बलवारा  जमुनिया नहर के पास दिन दहाड़े बाइक सवार नकाबपोश लुटेरों ने एक निजी कंपनी के फील्ड ऑफिसर की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर 1 लाख की लूट कर ली। लूट के शिकार हुए व्यक्ति ने थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी कंपनी महिला समूहों को लोन देती है उसी की वसूली करने वह गया था। इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस हुलिये के आधार पर लुटेरों की तलाश कर रही है। 
 ओवरटेक किया 
 सूत्रों के अनुसार ढीमरखेड़ा निवासी संतोष बर्मन उम्र 25 वर्ष मुकाम तिलहरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह  भारत फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड में मैनेजर फील्ड ऑफिसर के पद पर काम करता है। उसका ऑफिस दत्त टाउनशिप तिलहरी में है। उक्त कम्पनी महिला समूह को लोन देती है, कम्पनी के लोन के पैसे की वसूली के लिये वह सुबह 7 बजे ऑफिस से अपनी मोटर साइकिल से पहले ग्राम कोसमघाट पहुँचा और महिला समूह की बैठक ली एवं राशि की वसूली की, उसके बाद बलवारा में वसूली करने के बाद ग्राम घुघरी के लिए रवाना हुआ था। दोपहर पौने 12 बजे के करीब बलवारा जमुनिया नहर के आगे पहुँचा ही था कि काले रंग की बिना नम्बर की मोटर साइकिल पर 2 लोग आये एवं ओवरटेक करते हुये उसे रोक लिया।   इस बीच पीछे बैठे व्यक्ति ने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डाल दिया,  जिससे वह गाड़ी सहित गिर गया। अचानक हुई घटना के बाद वह सँभला और समीप स्थित एक पोल्ट्री फॉर्म में घुस गया, वहाँ पर अपने बैग को छिपा रहा था तभी दोनों व्यक्ति फिर से आये और उसका बैग छीन लिया। बैग में कलेक्शन के 1 लाख 9 हजार, कम्पनी का टैब, स्कैनर तथा कस्टमरों के दस्तावेज रखे हुए थे। बैग छीनने के बाद लुटेरों ने उसकी गाड़ी की चाबी भी छीन ली और वे भाग गये। 
चेहरों पर बाँधे हुए थे कपड़ा 
पीडि़त ने बताया कि  मोटर साइकिल चलाने वाला सफेद रंग के कपड़े से चेहरे को कव्हर किये हुये, सफेद चैक की शर्ट एवं नीला जींस पेंट पहने था, मोटर साइकिल पर पीछे बैठा व्यक्ति भी गमछे से चेहरे को कव्हर किये हुये था और नीले चैक की फुल शर्ट एवं नीला जींस पहने था। दोनों की उम्र 25-26 वर्ष रही होगी। हुलिये के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

कमेंट करें
Qlg6L