नागनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर की तरफ से बांटा गया राशन

1500 ration Packets distributed on behalf of Nagnath Jyotirlinga temple
नागनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर की तरफ से बांटा गया राशन
नागनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर की तरफ से बांटा गया राशन

डिजिटल डेस्क, हिंगोली। हिंदुओं के आस्था स्थल औंढा नागनाथ स्थित आठवां ज्योतिर्लिंग नागेश्वर दारुकावन मंदिर संस्थान ने 38 लाख रुपए की सहायता देने का निर्णय लिया गया है। इसी के तहत मुसीबत का सामना कर रहे जरूरतमंद परिवारों के बीच अनाज एवं जीवनावश्यक वस्तुओं का वितरण करने के लिए मंदिर की ओर से किट बनाकर वितरित की गई है। गुरुवार को मंदिर समिति की ओर से बनाए गए 1500 पैकेट वितरण के लिए रवाना किए गए। 

मंदिर समिति की ओर से इसके पूर्व ही मुख्यमंत्री सहायता कोष में 21 लाख रुपए की सहायता राशि प्रदान की गई है। सहायक धर्मदाय आयुक्त रवींद्र धायतडक के सुचना के बाद विधायक संतोष बांगर और संस्थान के अध्यक्ष तथा तहसीलदार पांडुरंग माचेवाड एवं विश्वस्त सलाहकार मंडल की ओर से यह निर्णय लिया गया है। 

इसमें कलमनूरी में 500 किट, बसमत 500 किट, सेनगांव में 500 किट देने के लिए गुरुवार को वाहनों को रवाना किया गया। इस अवसर पर विधायक संतोष बांगर, विश्वस्त गणेश देशमुख, विश्वस्त गजानन वाखरकर, डाॅ. पुरुषोत्तम देव, पूर्व उपसभापति अनिल देशमुख, साहेबराव देशमुख, राम मुले, अनिल देव, विष्णु जाधव, सतीश चौंढेकर, गणेश कुरवाडे, राम कदम, सुनील खंडागले, शंकर यादव, वैजनाथ पवार, शंकर काले आदि उपस्थित थे। 

Created On :   24 April 2020 6:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story