comScore

युवती को जलाकर मार डालने वाले 19 आरोपीगिरफ्तार

युवती को जलाकर मार डालने वाले 19 आरोपीगिरफ्तार

डिजिटल डेस्क जबलपुर।  बेलखेड़ा में एक युवती को जलाकर मार डालने के मामले में पुलिस ने अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। युवती अंजली चौधरी को 22 दिसम्बर को घर के आँगन में जला दिया गया था। दो दिन बाद ही इलाज के दौरान अंजली की मौत हो गई थी। इस मामले में मृत्यु पूर्व बयान में उसने कहा था कि उसके घर पर गुंडे भेजकर उसे घर से खींचकर बाहर निकाला गया और उसको जिंदा जला दिया गया। 
बेलखेड़ा क्षेत्र में हुई इस वारदात के मामले में पुलिस ने पहले तो हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया था और फिर बाद मेें उसे हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया था। इस मामले को लेकर हड़कम्प मच गया था और यह मामला पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बन गया था। इस मामले में पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए सबसे पहले आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।  बेलखेड़ा थाना प्रभारी निरूपा पांडे के अनुसार जिन लोगों को पहली खेप में पकड़ा गया था उनमें प्रहलाद पटेल, छुट्टन ठाकुर, राहुल पटेल, नौनेलाल चौधरी, मिही लाल एवं गोविंद शामिल हैं। 
आधा दर्जन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद इस मामले के बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीएसपी रवि चौहान द्वारा निर्देश दिये गए थे। इसके बाद बाकी के आरोपियों के घरों पर छापा मारकर गिरफ्तारी की गई। जिन लोगों को दूसरी खेप में गिरफ्तार किया गया उनमें तुलाराम चौधरी, प्रवीण चौधरी, देवेन्द्र चौधरी, संतोष चौधरी, चन्न्ू चौधरी, राहुल कुमार, रंजीत लोधी, अन्नू उर्फ आनंद पटेल, पंकज ठाकुर, रम्मू ठाकुर, छोटू उर्फ आनंद पटेल, राह़ुल पटेल, उत्तम बर्मन शामिल हैं। 
 

कमेंट करें
MO02I