नर्मदा स्नान करने गए 8 बच्चे डूबे, एक मृत, 2 लापता, पांच बच्चे रेसेक्यू  कर बचाए गए

8 children drowned in Narmada bath, one dead, 2 missing, five children rescued
नर्मदा स्नान करने गए 8 बच्चे डूबे, एक मृत, 2 लापता, पांच बच्चे रेसेक्यू  कर बचाए गए
नर्मदा स्नान करने गए 8 बच्चे डूबे, एक मृत, 2 लापता, पांच बच्चे रेसेक्यू  कर बचाए गए


डिजिटल डेस्क जबलपुर/ नरसिंहपुर/मंडला। मकर संक्रांति पर्व पर नर्मदा स्नान करने गए 8 बच्चे डूब गए। पांच बच्चों को रेसेक्यू कर बचा लिया गया। एक बच्ची का शव मिला है, जबकि एक लड़का व एक लड़की अभी भी लापता हैं। लापता दोनों बच्चे नरसिंहपुर जिले के भौरझिर गांव के रहने वाले हैं। हादसे में जिस बच्ची का शव मिला वह मंडला जिले की बरगवां की रहने वाली है। वहीं जबलपुर में भी पांच लोगों को डूबने से बचाया गया है।
पांच एक ही परिवार के-
जानकारी के मुताबिक भौरझिर निवासी कौरव परिवार लिंगा खुर्द घाट नर्मदा स्नान को गया था। सुबह करीब साढ़े 11 बजे जब ये लोग नहा रहे थे कि तेज बहाव के कारण डूबने लगे। घाट पर मौजूद गोताखोरों व स्थानीयजनों ने विभा कौरव, शंकर मलाव व छोटू कौरव को तो बचा लिया लेकिन अभिराज (12) पिता अखिलेश कौरव एवं ऋतु (21) पिता बोडसाहब कौरव अधिक गहराई में चले जाने के कारण, डूबकर लापता हो गये। मौके पर पहुंचे अधिकारियों के मुताबिक नर्मदा में जल अधिक होने के कारण गोताखोरों को चचेरे भाई-बहन की तलाश में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 
मंडला के नर्मदा संगम में डूबने से पन्द्रह वर्षीय बालिका की मौत-
मंडला के नर्मदा-बंजर संगम (महाराजपुर) में स्नान को अपनी मॉं एवं दादी के साथ पहुंचीं बरगवां निवासी सृष्टि ठाकुर पिता टीकाराम ठाकुर, छोटी बहन मुनमुन ठाकुर तथा  सहेली दीक्षा जंघेला संगम की तेज धारा में आ जाने के डूबने लगीं। मौके पर वोट में सवार गोताखोर व अन्य लोगों ने मुनमुन व दीक्षा को तो बचा लिया लेकिन सृष्टि अधिक गहराई में चली गई। करीब डेढ़ घंटे की सर्चिग के बाद  बालिका का शव मिला।

Created On :   15 Jan 2020 4:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story