comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

मध्य प्रदेश : 4 साल की मासूम को घर से अगवा कर किया रेप, जंगल में खून से लथपथ मिली

July 03rd, 2018 11:59 IST

डिजिटल डेस्क, सतना। मंदसौर में 7 साल की बच्ची के साथ हुई दरिंदगी के जख्म अभी भरे भी नहीं थे कि मध्य प्रदेश से ही एक और इंसानियत को शर्मिंदा कर देने वाली घटना सामने आई है। एमपी के सतना में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ एक नशेड़ी ने इस दरिंदगी को अंजाम दिया है। घर पर सो रही बच्ची को अगवा करने के बाद आरोपी ने ना केवल दुराचार किया बल्कि उसके बाद उसे घायल अवस्था में जंगल में मरने की हालत में छोड़ आया।

जिले के उचेहरा थाना क्षेत्र के परसमनिया में बीती रात 4 साल की एक आदिवासी बालिका को अगवा कर दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता को मरणासन्न हालत में जंगल में छोड़ कर भाग गया। ग्रामीणों ने अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। 25 वर्षीय आरोपी महेन्द्रराज गौड़ शराब के नशे में धुत्त था। उधर, जिला अस्पताल में भर्ती पीड़िता की हालत गंभीर है।

पिता के साथ सो रही थी बेटी
पुलिस ने बताया कि उचेहरा थाना इलाके के आदिवासी बाहुल्य परसमनिया गांव में बीती रात 10 बजे के करीब 25 वर्षीय आरोपी महेन्द्रराज गौड़ पिता कोदूलाल निवासी पन्ना मोहल्ला, पीड़िता के घर पहुंचा। आरोपी शराब के नशे में धुत्त था। 4 वर्ष की बालिका उस वक्त घर के आंगन में अपने पिता के साथ सो रही थी। जबकि उसकी डेढ़ साल की छोटी बहन अपनी मां के साथ दूसरे कमरे में थी। आरोपी थोड़ी देर तक पिता के साथ बातचीत करता रहा और फिर लौट गया।

बताया जा रहा है कि रात लगभग साढ़े 11 बजे पिता शौच के लिए बाहर गया और जब वो आधे घंटे बाद लौट कर आया तो उसकी बड़ी बेटी बिस्तर पर नहीं थी। घर में तमाम तलाश के बाद भी जब बालिका का पता नहीं चला तो पिता ने अपने चचेरे बड़े भाई और अन्य परिजनों को घटना की जानकारी दी।

जंगल में मिली लहूलुहान
रहस्यमयी अंदाज में घर से लापता मासूम बेटी की तलाश में ग्रामीणों ने परसमनिया गांव के चप्पे-चप्पे पर उसकी तलाश की। सोमवार की सुबह तकरीबन 3 बजे आदिवासी बालिका लहूलुहान हालत में गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर जंगल की झाड़ियों में मिली। मरणासन्न हालत में पीड़िता को लेकर ग्रामीण उचेहरा थाने पहुंचे। उधर, लामबंद ग्रामीणों ने शक के आधार पर जब आरोपी महेन्द्रराज गौड़ के घर पर दबिश दी तो उसने भागने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने उसे घेर कर पकड़ लिया। जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।  

कमेंट करें
D01xz