फरार शातिर बदमाश विक्की नगदी व जेवरात के साथ गिरफ्तार

Absconding vicious crook Vicky arrested along with cash and jewelery
फरार शातिर बदमाश विक्की नगदी व जेवरात के साथ गिरफ्तार
फरार शातिर बदमाश विक्की नगदी व जेवरात के साथ गिरफ्तार



डिजिटल डेस्क जबलपुर। फरार शातिर नकबजनी का आरोपी विक्की उर्फ विकास रजक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से नगदी सहित चुराए हुए सोने चांदी के जेवर, 75 हजार रुपये के जब्त किए हैं। पूर्व में आरोपी के साथियों से चुराए हुए सोने के जेवर व 12500 रुपये भी  बरामद किए थे।
उल्लेखनीय है कि  विजयनगर थाना अंतर्गत  दिनंाक 4-1-21 की दोपहर लगभग 12:45 बजे श्रीमती प्रज्ञा शर्मा उम्र 44 वर्ष निवासी निवासी एचबी कॉलेज रोड विजयनगर ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी, कि वह पीएचई विभाग दमोहनाका में नौकरी करती है। 3-1-21 की रात्रि लगभग 10 बजे उसने अपने ड्रायवर प्रहलाद गिरी गोस्वामी से कहा कि मकान के सभी दरवाजा बंद कर दो तो प्रहलाद गोस्वामी ने सभी दरवाजे बंद कर दिया एवं नीचे अलग कमरे में सोने चला गया। फिर वह भी अपने कमरे में सोने चली गयी थी। सुबह लगभग 7:30 बजे सोकर उठी तो कमरे के बाहर से दरवाजा बंद था। उसने अपनी बेटी कुमारी गार्गी शर्मा को आवाज लगाकर दरवाजा खुलवाया ओैर मम्मी पापा के कमरे में जाकर देखा तो आलमारी खुली थी। आलमारी मेें रखे सोने के जेवर एवं पिता के कोट में रखे 20 हजार रुपये एवं आलमारी के दूसरे खण्ड में पेपर के नीचे रखे 20 हजार रुपये तथा हॉल में उसके पर्स में रखे 2 हजार रुपये गायब थे।   अज्ञात व्यक्ति रात्रि में छत का दरवाजा खोलकर मकान में प्रवेश कर नगदी 42 हजार रुपये एवं सोने के जेवर चोरी कर ले गया हैं। रिपोर्ट पर 12/21 धारा 457, 380 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण विवेचना में लिया गया। ।
 फरार विकास रजक की सरगर्मी से लगातार तलाश की जा रही थी। विश्वसनीय मुखबिर की सूचना पर दिनांक 1-2-21 केा घेराबंदी कर ग्रीनसिटी से विकास रजक को पकड़ा गया। विक्की उर्फ विकास रजक पिता घनश्याम रजक उम्र 26 वर्ष निवासी ग्रीनसिटी का एक शातिर आरोपी के विरूद्ध थाना माढ़ोताल एवं विजयनगर में 13 नकबजनी/चोरी के अपराध पंजीबद्ध कर न्यायालय में विचाराधीन है को पुलिस रिमाण्ड में लिया जाकर सघन पूछताछ करते हुये चुराये हुये सोने के एक जोड़ी टाप्स, एक अंगूठी एवं चांदी की एक जौड़ पायल तथा चांदी का एक नोट एवं नगदी 13 हजार रुपये कुल कीमती 75 हजार रुपये के नगदी सहित जेवर जब्त करते हुये रिमाण्ड अवधि पूरी होने पर शातिर नकबजन विक्की उर्फ विकास रजक को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।
        

Created On :   4 Feb 2021 4:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story