हादसों का रविवार: पानी में डूबने और सड़क हादसों में पांच ने गंवाई जान

Accidents Sunday: Five lost their lives in drowning and road accidents
हादसों का रविवार: पानी में डूबने और सड़क हादसों में पांच ने गंवाई जान
हादसों का रविवार: पानी में डूबने और सड़क हादसों में पांच ने गंवाई जान


डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा/परासिया। रविवार का दिन हादसों से भरा रहा। जिले में एक के बाद एक पांच हादसों में पांच लोगों की जान चली गई। परासिया के पगारा स्थित नदी में नहा रहे दो चचेरे भाई पानी में डूब गए। इनमें से एक का शव मिल गया है। दूसरे की तलाश में रेस्क्यू किया जा रहा है। वहीं बीसापुरकला स्थित नदी किनारे परिवार के साथ पिकनिक मनाने पहुंचा एक बालक नदी में डूब गया। इनके अलावा शनिवार देर रात से रविवार शाम तक तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक महिला और दो युवकों की जान चली गई। अमरवाड़ा के भुमकाघाटी में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। तामिया के समीप टैंकर की टक्कर से दुपहिया सवार की जान चली गई। मोहखेड़ के ग्राम लोहांगी में मजदूरों से भरा वाहन पलटने से एक महिला की जान चली गई। वहीं सड़क हादसे में नौ मजदूर घायल है।
फोटो-- 18 अक्टूबर, परासिया-1-
नदी में डूबे चचेरे भाई, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश-
- परासिया के पगारा स्थित सुकरी नदी में नहाने गए 12 वर्षीय दो चचेरे भाई डूब गए। रेस्क्यू कर पुलिस टीम ने रविवार दोपहर एक बच्चे का शव पानी से बाहर निकाल लिया है। दूसरे की तलाश की जा रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। पुलिस ने बताया कि पगारा निवासी 12 वर्षीय धनराज पिता मनोज ढोलेकर और उसका चचेरा भाई सागर पिता सुनील ढोलेकर शनिवार शाम को नदी में नहाने गया था। देर शाम तक जब वे नहीं लौटे तो तलाश के दौरान परिजनों को नदी के पुल पर बच्चों की साइकिल और कपड़े मिले थे। रविवार सुबह से बच्चों की तलाश में रेस्क्यू शुरू किया गया। रविवार दोपहर पुल से लगभग सौ मीटर की दूरी पर धनराज का शव मिला था। वहीं देर शाम तक सागर की तलाश में पुलिस टीम जुटी रही। पुलिस ने बताया कि धनराज और सागर आठवीं कक्षा के विद्यार्थी थे। दो भाई और दो बहनों में धनराज मंझला था। वहीं सागर तीन बहनों का इकलौता भाई है। दोनों बच्चों के पानी में डूबने से पूरा परिवार सदमें में है।
कुलबहरा नदी में डूबा बालक, मौत-
बीसापुरकला से लगे ग्राम लोनिया स्थित कुलबेहरा नदी के समीप रविवार को एक परिवार पिकनिक मनाने पहुंचा था। इस दौरान नहाते वक्त एक बालक पानी में डूब गया। उमरानाला चौकी प्रभारी विक्रम बघेल ने बताया कि लोनिया से लगे कुलबेहरा नदी के पुल पर नहाते वक्त फ्रेंडस कॉलोनी निवासी 17 वर्षीय आदित्य पिता नरेन्द्र सिंह परमार पानी में डूब गया था। स्थानीय लोगों की मदद से उसे बाहर निकाला गया। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल लाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मजदूरों से भरी पिकअप पलटी, एक मृत, 9 घायल-
- मोहखेड़ के लोहांगी में रविवार को मजदूर से भरा पिकअप वाहन पलट गया। हादसे में घायल एक महिला मजदूर की मौत हो गई। वहीं 9 मजदूरों को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि लोहांगी से मजदूर पिकअप वाहन से सवार होकर मोहखेड़ के ग्राम शकरझिरी मजदूरी के लिए जा रहे थे। लोहांगी से कुछ दूरी पर वाहन पलट गया। इस हादसे में लोहांगी निवासी 40 वर्षीय राजवती पति उदयभान धुर्वे की मौत हो गई। वहीं दुर्घटना में बब्ली सरेयाम, सुनीता धुर्वे, नीतू कुसराम, श्यामवती, सरिता धुर्वे, सीमा प्राणी, फूलवती को गंभीर चोटे आई है। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया है।
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत-
- अमरवाड़ा के भुमकाघाटी के समीप शनिवार-रविवार दरमियानी रात किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। हादसे में घायल युवक की मौके पर मौत हो गई। अमरवाड़ा पुलिस ने बताया कि खमराराजाराम निवासी 30 वर्षीय छोटेलाल पिता फूगनलाल डेहरिया शनिवार रात छिंदवाड़ा से बाइक से वापस गांव लौट रहा था। भुमकाघाटी के समीप किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में घायल बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई।
 स्कूटी सवार को टक्कर मार पलटा डीजल टैंकर-
रविवार को तामिया से जुन्नारदेव मार्ग पर तेज रफ्तार डीजल टैंकर ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार की मौत हो गई। टक्कर के बाद टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। एसआई प्रीति मिश्रा ने बताया कि रविवार सुबह तामिया से जुन्नारदेव जा रहे डीजल से भरे टैंकर ने धूसावानी के समीप सामने से आ रहे स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रुप से घायल 19 वर्षीय नरेश कवरेती की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद आरोपी वाहन चालक फरार हो गया था। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Created On :   18 Oct 2020 5:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story