केंद्रीय कानून मंत्री की अजीबोगरीब सलाह: पाबंदी लगाने की बात करने वाले को दी सलाह, आप नहीं मरेंगे...

December 30th, 2021

डिजिटल डेस्क, ईटानगर। केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरेन रिजिजू  ने ट्वीटर पर एक यूजर्स को रिप्लाई में कहा कि भाई आप नहीं मरेंगे। उसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर मजे लिए। बता दें कि रिजिजू ने पिछले दिनों ट्वीटर पर एक वीडियो पर पोस्ट डाला था, जिसमें वे अरूणाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी के बीच अपने गाड़ी में धक्का लगा रहे थे।

उन्होंने लोगों को सलाह देते हुए लिखा था कि तवांग के कई इलाकों में भारी बर्फबारी हुई है और पर्यटक यहां की उचित जानकारी लेने के बाद ही आएं। उनके इस ट्वीट पर एक यूजर ने ऐसा कुछ लिखा कि किरेन रिजिजू को उस पर जवाब देना पड़ गया और उन्होंने लिखा कि भाई आप आइए आप नहीं मरेंगे।

किरेन रिजिजू ने पर्यटकों को दी थी ये सलाह

गौरतलब है कि किरेन रिजिजू ने पर्यटकों को सलाह दी थी कि अगर आपको तवांग आना है तो सबसे पहले मौसम की जानकारी जरूर कर लें। क्योंकि ज्यादा बर्फबारी के कारण यहां की सड़के ड्राइविंग के लिए खतरनाक हो गई हैं। उन्होंने वीडियो ट्वीट कर लिखा कि तवांग में तापमान - 25 डिग्री सेल्सियस से भी नीचे चला जाता है। उन्होंने बैशाली नूरानांग तथा सेला दर्रा के बीच भारी बर्फबारी की सूचना दी।

उनके इसी पोस्ट पर आशीष सिंघवी नाम के ट्वीटर यूजर्स ने लिखा कि सर कुछ भी हो मैंने अरूणाचल प्रदेश के लिए अपने टिकट पहले ही बुक कर लिए हैं, कोई पाबंदी मत लगाइएगा, मरेगा तो मरेगा लेकिन अब यात्रा रद्द नहीं होगी। उसके बाद रिजिजू ने उसको जवाब देते हुआ लिखा कि चिंता मत करो भाई, तुम नहीं मरोगे। मजे करो और अरूणाचल प्रदेश की अपनी यात्रा का आनंद लो। मैं सिर्फ सभी की सुरक्षा के लिए सलाह दे रहा हूं।

किरेन रिजिजू के ट्वीट हुआ वायरल

आपको बता दें कि किरेन रिजिजू के जवाब के बाद उनका ट्वीट खूब वायरल हुआ और ट्वीटर पर यूजर्स उस शख्स के मजे लेने लगे। उसके जिस ट्वीट पर रिजिजू जवाब दिए थे। हालांकि बहुत से यूजर्स ने बर्फबारी में वहां न जानें की भी सलाह दी है।

  

 

 

खबरें और भी हैं...