साले का कत्ल कर बोरे में भरकर फेंकी थी लाश

After killing the brother-in-law, the dead body was thrown in a sack
साले का कत्ल कर बोरे में भरकर फेंकी थी लाश
पनागर थाना क्षेत्र में बघोड़ा पुलिया के नीचे मिला था शव साले का कत्ल कर बोरे में भरकर फेंकी थी लाश

डिजिटल डेस्क जबलपुर। पनागर थाना क्षेत्र में मझगवां रोड पर बघोड़ा पुलिया के नीचे विगत 2 मार्च को एक बोरा बंद लाश बरामद की गई। बोरे में युवक की लाश थी जिसकी हत्या की गई। जाँच के दौरान पुलिस ने मृतक की पहचान स्थापित कराई और इस अंधी हत्या का खुलासा करते हुए मृतक के जीजा को गिरफ्तार किया है। जाँच में इस बात का खुलासा हुआ कि विवाद के बाद पत्नी के घर छोड़कर चले जाने से नाराज होकर जीजा ने अपने साले का कत्ल किया, फिर लाश बोरे में भरकर पुलिया के नीचे फेंक दी।
जानकारी के अनुसार पुलिया के नीचे से बरामद की गई लाश की पहचान सुनील कुमार भवेदी उम्र 28 वर्ष निवासी डुंगरिया उदयपुरा बीजादांडी के रूप में की गई। जाँच में इस बात का खुलासा हुआ कि मृतक सुनील कुमार नुनसर में रहकर ट्यूबवेल में काम करता था। वहीं उसका जीजा सुखदेव परस्ते बेलखेड़ा में अपनी पत्नी के साथ रहता था। 22 फरवरी को सुखदेव का पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया, उसके बाद उसकी पत्नी बिना बताए घर से कहीं चली गई। 28 मार्च को सुखदेव पत्नी को तलाशते हुए अपने साले संतोष के घर नुनसर पहुँचा। उसने अपने साले सुनील से पत्नी के बारे में पूछा तो उसने जानकारी देने से इनकार कर दिया। इस बात से नाराज होकर जीजा सुखदेव ने अपने साले सुनील से मारपीट कर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वारदात को छिपाने की नीयत से आरोपी जीजा ने अपने एक साथी की मदद से मृतक को अर्धनग्न किया व बोरे में भरकर ट्रैक्टर में रखकर बघोड़ा पुलिया के नीचे फेंक दिया। आरोपी सुखदेव द्वारा अपने साले की हत्या करना कबूल किए जाने के बाद पुलिस ने उसकी विधिवत गिरफ्तारी की, वहीं उसके साथी की तलाश की जा रही है।
पत्नी ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी
पुलिस के अनुसार 2 मार्च को पुलिया के नीचे बोरे में मिली लाश की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस उसकी पहचान कराने में जुटी थी। उधर 4 मार्च को मृतक की पत्नी भागवती ने पति के लापता होने पर 4 मार्च को नुनसर पुलिस चौकी में पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। गुमशुदगी दर्ज होने के बाद बोरे में मिली लाश की पहचान मृतक के परिजनों द्वारा की गई थी।

Created On :   12 March 2023 5:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story