पुजारी की हत्या कर जंगल में शव दफनाया

After killing the priest, the body was buried in the forest
पुजारी की हत्या कर जंगल में शव दफनाया
पुजारी की हत्या कर जंगल में शव दफनाया

डिजिटल डेस्क जबलपुर। खितौला थाना क्षेत्र स्थित चौपड़ा धाम के पुजारी की हत्या कर अज्ञात आरोपियों ने घटना को छिपाने के लिए शव को उमरिया रोड पर सरदा के जंगल में दफना दिया। लापता पुजारी की तलाश शुरू की गयी। जाँच के दौरान नाले के पास एक स्थान पर बदबू आने व नाले की मिट्टी खुदी हुई नजर आने पर उस स्थान पर खोदकर शव बरामद किया गया। पुजारी का शव बरामद होने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर घटना के कारणों का पता लगाने जाँच शुरू की है। 
  सूत्रों के अनुसार खितौला के पास जंगल के बीच चौपड़ा धाम में पुजारी भैया लाल यादव उम्र 85 वर्ष निवासी बहोरीबंद  वहाँ पर बीस वर्ष से रह रहे थे। वे पूजा-पाठ करके अपना जीवन यापन करते थे। विगत 27 अप्रैल को वे किसी कार्य से हर्राखेड़ा गये थे। उसके बाद वे वापस नहीं लौटे और उसके बाद 30 अप्रैल से उनका मोबाइल बंद था। मोबाइल बंद होने पर उनके भाई रामगोपाल यादव उनकी खबर लेने चौपड़ा धाम पहुँचे तो वे वहाँ नहीं मिले थे। उनकी तलाश करने पर कोई सुराग नहीं लगने पर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी थी। उधर जाँच में जुटी पुलिस ने आशंका जताई है कि यह कृत्य किसी आसपास के रहने वाले ने किया है। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। 
चोरी या लूट की नीयत से वारदात  - यह आशंका जताई जा रही है कि चोरी या लूट की वारदात करने की नीयत से पुजारी की हत्या की गयी है। 
इनका कहना है
चौपड़ा धाम के लापता पुजारी की गुमशुदगी थाने में दर्ज थी। उनकी तलाश के दौरान चौपड़ा धाम से कुछ दूरी पर सरदा के जंगल में नाले के पास जमीन में दफनाया गया शव बरामद किया गया है। प्रारंभिक जाँच में हत्या की आशंका नजर आने पर प्रकरण की जाँच की जा रही है। 
भावना मरावी, एसडीओपी 

Created On :   15 May 2020 9:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story