comScore

युवक की हत्या के बाद शव को रेल-पाँत पर फेंका - पुलिस कर रही जांच

युवक की हत्या के बाद शव को रेल-पाँत पर फेंका - पुलिस कर रही जांच

डिजिटल डेस्क जबलपुर। मदन-महल स्टेशन के पास लिंक रोड पर डाउन ट्रैक पर एक युवक की हत्या के बाद उसके शव को फेंकने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। करीब 25 साल के इस युवक के बाएँ कंधे एवं चेहरे के पास चोट के निशान हैं। यह तो अच्छा हुआ कि लोगों की नजर इस शव पर पहले ही पड़ गई, जिससे ट्रेन से टकराकर शव क्षतिग्रस्त नहीं हुआ । जीआरपी ने जब शव की सूचना मिलने पर जाँच की, तो पता चला कि युवक के शरीर पर पहले से ही चोट के निशान थे। उसकी नाक में रूई घुसी हुई थी। पटरी पर जहाँ उसे फेंका गया था, वहाँ कहीं भी खून नहीं मिला । इन संदिग्ध स्थितियों को देखकर जीआरपी ने ही संभावना जताई है कि युवक की हत्या करने के बाद उसे रेल पटरी पर लाकर फेंक दिया गया है, जिससे यह जाहिर हो कि यह मामला हत्या का नहीं, बल्कि आत्महत्या का है। 
गुदने से नाम नियाज लिखा है
जीआरपी निरीक्षक  सुनील नेमा एवं राजेश राज ने जानकारी दी है कि सवेरे करीब 7 बजे लोगों ने युवक का शव देखा था। करीब 25 साल के इस युवक पर धारदार हथियार से हमला किए जाने की बात सामने आई है। पटरी के आसपास कहीं भी खून के छींटे नहीं मिले हैं। दाहिने हाथ में गुदने से नाम नियाज लिखा है। दिल में एन शब्द भी गुदने से लिखा मिला है। युवक ने काले रंग का बरमूड़ा एवं कत्थई रंग की बनियान पहनी है। ऐसा प्रतीत होता है कि इस युवक को घर की ड्रेस में ही मारा गया, क्योंकि उसकी जेब से कोई भी सामान या फिर आईडी नहीं मिली है। 
पीएम रिपोर्ट का इंतजार 
पीएम रिपोर्ट से इस हत्या का कारण उजागर होने की उम्मीद की जा रही है। इसके लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। इस मामले की फोरेंसिक जाँच भी कराई गई है। देर रात तक शिनाख्त का प्रयास किया गया, लेकिन उसमें सफलता नहीं मिली है।  
 

कमेंट करें
ktBVN