पाबंदियां बढ़ाने से नाराजी! उद्धव ठाकरे-शरद पवार के बीच हुई बैठक

Anger at increasing restrictions! Uddhav Thackeray-Sharad Pawar meeting
पाबंदियां बढ़ाने से नाराजी! उद्धव ठाकरे-शरद पवार के बीच हुई बैठक
पाबंदियां बढ़ाने से नाराजी! उद्धव ठाकरे-शरद पवार के बीच हुई बैठक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राज्य की महा विकास आघाडी सरकार के शिल्पकार राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने मंगलवार को मुख्यमंत्री के सरकारी बंगले वर्षा पहुंच कर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच बैठक करीब एक घंटे तक चली। सूत्रों के अनुसार कोरोना को लेकर राज्य में एक बार फिर पाबंदियां बढ़ाने से पवार नाराज हैं। नाराजगी दूर करने के लिए दोनों नेताओं के बीच बैठक हुई है। इस पर विपक्ष ने कहा है कि महा विकास आघाडी सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है जबकि शिवसेना प्रवक्ता राऊत ने कहा कि नाराजगी की बातें सही नहीं हैं। सूत्रों के अनुसार सीएम-पवार मुलाकात के दौरान महामंडलों के बंटवारे, विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई है। 

इसके पहले  सोमवार को शिवसेना सांसद संजय राऊत ने मुख्यमंत्री ठाकरे से मुलाकात के बाद राकांपा अध्यक्ष पवार से भी भेंट की थी और कहा था कि राज्य की तीन दलों की सरकार अच्छे से चल रही है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी। चर्चा है कि राज्य में फिर से पाबंदिया बढ़ाने का फैसला पवार को रास नहीं आया है। उनकी नाराजगी को लेकर  सोमवार को शिवसेना सांसद राऊत ने उनसे मुलाकात की थी। इसके बाद मंगलवार को पवार मुख्यमंत्री से मिलने वर्षा पहुंचे थे। पवार की नाराजगी के सवाल पर राऊत ने कहा कि किसी विषय पर चर्चा करने को नाराजगी कहना सही नहीं होगा।  

बीते फरवरी माह में कांग्रेस के नाना पटोले के विधानसभा अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद से यह पद रिक्त है। आगामी 5 जुलाई को विधानमंडल के दो दिवसीय सत्र की शुरुआत होने वाली है। कांग्रेस चाहती है कि विधानसभा अध्यक्ष पद पर उसके नेता की नियुक्ति कर दी जाए। इसको  लेकर कांग्रेस के केंद्रीय नेताओं ने भी पवार से चर्चा की है। 


  
 

Created On :   29 Jun 2021 4:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story