ऑटो ड्राइवरों ने आरपीएफ के एसआई से की झूमा-झटकी, 4 पर अपराध दर्ज

Auto drivers flirt with RPFs SI, 4 offenses registered
ऑटो ड्राइवरों ने आरपीएफ के एसआई से की झूमा-झटकी, 4 पर अपराध दर्ज
सतना ऑटो ड्राइवरों ने आरपीएफ के एसआई से की झूमा-झटकी, 4 पर अपराध दर्ज

डिजिटल डेस्क, सतना। रेल सुरक्षा बल के सब इंस्पेक्टर का रास्ता रोककर झूमा-झटकी और गाली-गलौज करने पर मैहर थाने में चार आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया है। पुलिस ने बताया कि एसआई अविनाश कुमार रविवार सुबह तकरीबन साढ़े 4 बजे अपने कुछ रिश्तेदारों को स्टेशन के पास संचालित सत्कार लॉज में छोड़कर थाने लौट रहे थे, तभी रास्ते में ऑटो ड्राइवर आकाश पटेल दिख गया, जिसके खिलाफ रेल अधिनियम का एक मामला लंबित था, लिहाजा एसआई ने उसे रेल न्यायालय जबलपुर हाजिर होकर निराकरण कराने के लिए कहा। इस बात पर आरोपी भड़क गया और अपने साथी राहुल चौधरी व दो अन्य लोगों के मिलकर एसआई अविनाश को घेरकर गाली-गलौज करने लगा। इसी दौरान एक आरोपी ने उनका हाथ पकड़ लिया तो राहुल अपने पास मौजूद बोतल से कोई तरल पदार्थ खुद पर छिड़ककर आग लगाते हुए मुकदमें में फंसा देने की धमकी देने लगा।

आरोपियों के खिलाफ मैहर थाने में की शिकायत-

तब एसआई ने किसी तरह हाथ छुड़ाया और थाने जाकर पोस्ट प्रभारी आदित्य निगम को घटनाक्रम से अवगत कराया, जिन्होंने इस सम्बंध में मैहर थाना प्रभारी हेमंत शर्मा से चर्चा करते हुए एसआई अविनाश को लिखित शिकायत के साथ थाने भेजा, जहां बयान और प्रारंभिक जांच के बाद आरोपी आकाश पटेल और राहुल चौधरी समेत दो अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 294, 506 और 34 का अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया। रेल पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने बयान में बताया कि बोतल में रखे तरल पदार्थ से किसी प्रकार की गंध नहीं आ रही थी, ऐसे में पानी अथवा कोई अन्य चीज होने की संभावना है। वहीं मैहर थाना प्रभारी ने कहा कि कायमी के साथ घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने के अलावा आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

आरपीएफ ने किया पैदल मार्च-

इस घटना के बाद आरपीएफ के थाना इंचार्ज आदित्य निगम ने दलबल के साथ स्टेशन परिसर, ऑटो पार्किंग, सक्र्युलेटिंग एरिया में पैदल मार्च कर बेवजह घूम रहे लोगों को डाट-फटकार लगाई तो ऑटो चालकों को भी नियम-कायदों का पालन करने की हिदायत दी।
 

Created On :   16 May 2022 9:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story