सख्ती बरतें लेकिन प्रभावित न हो पाएँ आर्थिक गतिविधियाँ

Be strict but not be affected by economic activities
सख्ती बरतें लेकिन प्रभावित न हो पाएँ आर्थिक गतिविधियाँ
सख्ती बरतें लेकिन प्रभावित न हो पाएँ आर्थिक गतिविधियाँ

डिजिटल डेस्क जबलपुर । कोरोना वायरस एक बार फिर से फैलने लगा है। अब जरूरत है पिछले साल की तरह काम करने की। एसडीएम, तहसीलदार कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने पुलिस एवं स्वयंसेवी संगठनों का सहयोग लें। यह निर्देश अपने निवास से वर्चुअल मीटिंग के जरिए जिले में कोरोना संक्रमण की वर्तमान स्थिति तथा कोरोना की रोकथाम एवं बचाव के लिए अपनाये जा रहे उपायों की समीक्षा के दौरान कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने दिये। 2 घंटे से अधिक समय तक चली इस वर्चुअल मीटिंग से उन्होंने कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करायें लेकिन इससे आर्थिक गतिविधियाँ प्रभावित न हों अथवा दुकानदारों को नुकसान न हो इसका भी ध्यान रखें।  
घर में ही कराया जाए आइसोलेट 
 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के नजदीकी संपर्क में आने वाले व्यक्तियों अथवा उनके परिवार के सदस्यों को घर में ही आइसोलेट किया जाये ताकि संक्रमण को बढऩे से रोका जा सके। जिले के शहरी क्षेत्र के साथ-साथ कोविड टेस्ट के लिए सैम्पल साइज बढ़ाने के निर्देश भी दिये। 
महाराष्ट्र जाने वाली सभी बसों पर लगा ब्रेक 
जबलपुर से महाराष्ट्र खासकर नागपुर जाने वाली सभी बसों पर ब्रेक लगा दिया गया है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए  जबलपुर से नागपुर तक किसी भी तरह से बसों का संचालन नहीं होगा। 
 

Created On :   20 March 2021 9:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story