बाइक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

Bicycle rider dies due to bike collision
बाइक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत
बाइक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

डिजिटल डेस्क जबलपुर। रांझी थाना क्षेत्र में शोभापुर ब्रिज के पास मेन रोड पर बीती रात बाइक चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए साइकिल सवार को टक्कर मार दी। टक्कर होने से साइकिल सवार गंभीर रूप से घायल हो गया, वहीं बाइक सवार को भी चोटें आईं थीं। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल साइकिल सवार की इलाज के दौरान मौत हो गयी। अस्पताल की सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस प्रकरण की जाँच में जुटी है।सूत्रों के अनुसार विक्टोरिया अस्पताल से थाने में सूचना दी गयी कि कांचीपुरम कॉलोनी निवासी प्रेमलाल उर्फ गुड्डू पटैल को सड़क हादसे में घायल होने के कारण इलाज के लिए रांझी शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वहाँ से उसे विक्टोरिया अस्पताल रेफर किया गया जहाँ उसकी मौत हो गयी। सूचना पर मर्ग कायम कर जाँच किए जाने पर पता चला कि मृतक प्रेमलाल को शोभापुर ब्रिज के पास पल्सर बाइक के चालक ने टक्कर मारी थी। हादसे में बाइक सवार नवनीत ठाकुर उम्र 22 वर्ष भी घायल हो गया था। साइकिल सवार को रांझी अस्पताल व बाइक चालक को मेडिकल भेजा गया था। पूछताछ के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस प्रकरण की जाँच में जुटी है। 
टक्कर से बाइक सवार घायल
 शहपुरा थाना क्षेत्र में किसरौंद तिराहे पर कार की टक्कर लगने से बाइक सवार तीन युवक घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए एक  अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस को सतीश मरकाम बेदी नगर ने बताया कि बीती रात उसे सूचना मिली थी कि किसरौंद तिराहे पर उसके मामा सीताराम मरावी का एक्सीडेंट हो गया है। वहाँ पहुँचकर देखा तो मामा सीताराम, उनके साथी विश्वनाथ व कमलेश सिंह घायलावस्था में पड़े हुए थे। उन्हें पीछे से आ रही सिल्वर रंग की आल्टो कार एमपी 20 एफए 6640 के चालक ने तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुये पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के बाद घायलों को सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बयान के आधार पर प्रकरण दर्ज कर पुलिस मामले की जाँच में जुटी है। 
 कार की टक्कर से युवक घायल 
 केंट थाना क्षेत्र में कार की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक घायल हो गया। सूत्रों के अनुसार रामपुर छापर निवासी संदीप तिवारी उम्र 19 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह खाना डिलेवरी करने का काम करता है। बीती रात साढ़े 10 बजे के करीब बाइक से बिलहरी जा रहा था। रास्ते में ऑफीसर मेस चौराहे के पास पुल नंबर 3 की ओर से आ रही कार क्रमांक एमपी 20 एचसी 9094 के चालक ने तेज गति एवं लापरवाही पूर्वक चलाते हुये उसे टक्कर मार दी, जिससे वह जमीन पर गिर गया, मोटर साइकिल छतिग्रस्त हो गयी, उसके बायें पैर, कंधे व चेहरे में चोटें आईं हैं। रिपोर्ट पर धारा 279, 337  के तहत मामला दर्ज कर पुलिस कार चालक की तलाश में जुटी है।   
 

Created On :   22 Nov 2019 7:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story