यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस की ट्रक से टक्कर, दो की मौत, 10 घायल

Bus collides with truck on Yamuna Expressway, two killed, 10 injured
यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस की ट्रक से टक्कर, दो की मौत, 10 घायल
घटना यमुना एक्सप्रेस-वे पर बस की ट्रक से टक्कर, दो की मौत, 10 घायल

डिजिटल डेस्क, आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से गुजरने वाले यमुना एक्सप्रेसवे के खंडोली टोल प्लाजा के पास सोमवार तड़के करीब चार बजे एक डबल डेकर बस लोहे की छड़ों से भरे ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 10 घायल हो गए। पुलिस के अनुसार बस चालक एक्सप्रेसवे के किनारे खड़े ट्रेलर को नहीं देख पाया और पीछे से उसमें टक्कर मार दी।

मृतकों की पहचान ग्वालियर की एक ट्रैवल कंपनी के स्वामित्व वाली एक निजी डबल डेकर बस के चालक के रूप में हुई है। बस दिल्ली से ग्वालियर जा रही थी।

खंडोली पुलिस स्टेशन के इंचार्ज रमित कुमार ने कहा कि बस में 40 यात्री थे। उनमें से 10 घायल हो गए, जबकि चार की हालत गंभीर है। उन्हें एस.एन. मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मृत ड्राइवरों में से एक की पहचान 40 वर्षीय नरेंद्र शर्मा के रूप में हुई है, जो दुर्घटना के समय बस चला रहा था। पीछे की सीट पर सोते समय जान गंवाने मरने वाले दूसरे ड्राइवर की पहचान 45 वर्षीय राकेश शर्मा के रूप में हुई।

अधिकारी ने कहा, 10 घायलों में से दो को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि आठ अन्य का इलाज चल रहा है। घायल दिल्ली, बिहार, मध्य प्रदेश और राजस्थान के निवासी हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Nov 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story