छिंदवाड़ा: कोरोना से दो की मौत, नए मरीज मिले

Chhindwara: two killed by corona, new patients found
छिंदवाड़ा: कोरोना से दो की मौत, नए मरीज मिले
छिंदवाड़ा: कोरोना से दो की मौत, नए मरीज मिले



डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में भर्ती एक मरीज की इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई। वहीं पांढुर्ना में एक बुजुर्ग की मौत हो गई। रविवार को सिम्स लैब से जारी रिपोर्ट में पांच नए कोरोना संक्रमित मिले है। इन संक्रमितों को मिलाकर अब जिले में 1773 मरीज हो गए है। इसके अलावा जिला अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमितों में से 23 मरीजों ने वायरस को मात दी है।
स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि जिला अस्पताल के कोविड यूनिट में भर्ती जुन्नारदेव के डुंगरिया निवासी 45 वर्षीय युवक की मौत हो गई। वहीं  पांढुर्ना निवासी 85 बुजुर्ग की रविवार की मौत हो गई। सिम्स से जारी रिपोर्ट में हर्रई, तामिया और छिंदवाड़ा के पांच मरीज कोरोना संक्रमित मिले।  
पांढुर्ना में बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने लगाए लापरवाही के आरोपी-
पांढुर्ना के आजाद वार्ड निवासी 85 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगाए है। इन आरोपों पर अस्पताल प्रबंधन ने सफाई दी है कि रविवार सुबह बुजुर्ग को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया था। जिसे छिंदवाड़ा रेफर किया गया था। रास्ते में बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत नपा ने बुजुर्ग का अंतिम संस्कार किया। चिकित्सकों का कहना है कि बुखार होने की स्थिति में अधिकांश लोग घरों में इलाज करा रहे है। बेहतर इलाज न मिलने पर मरीजों की हालत बिगड़ रही है। रविवार को गंभीर अवस्था में ही बुजुर्ग को अस्पताल लाया गया था। ऑक्सीजन लेवल 60 होने के चलते उन्हें छिंदवाड़ा रेफर किया गया था। जिन्होंने रास्ते में दम तोड़ दिया। परिजनों का अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप गलत है।

Created On :   18 Oct 2020 5:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story