comScore

स्कार्पियो की टक्कर से बालक की मौत -साइकिल लेकर जा रहा था हवा भरवाने, पाटन थाना क्षेत्र का मामला

स्कार्पियो की टक्कर से बालक की मौत -साइकिल लेकर जा रहा था हवा भरवाने, पाटन थाना क्षेत्र का मामला

डिजिटल डेस्क जबलपुर । पाटन थाना क्षेत्र के समीपी ग्राम रोसरा में सुबह साढ़े 11 बजे के करीब घर से साइकिल लेकर हवा भरवाने जा रहे 14 वर्षीय बालक को बेलगाम भागती स्कार्पियो के चालक ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल बालक को इलाज के लिए परिजन तत्काल पाटन अस्पताल लेकर पहुँचे,  जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर हादसे के बाद वाहन चालक वाहन लेकर भाग गया। सूचना पर मर्ग कायम कर पुलिस वाहन चालक की पतासाजी में जुटी है। 
सूत्रों के अनुसार ग्राम रोसरा में हुए हादसे की सूचना पाकर पाटन अस्पताल पहुँची पुलिस को शैलेंद्र विश्वकर्मा ने बताया कि उसका भतीजा साकार विश्वकर्मा उम्र 14 वर्ष साइकिल में हवा भरवाने के लिए घर से कुछ दूरी पर स्थित  रत्नेश झारिया की दुकान जा रहा था। उसी दौरान जबलपुर से पाटन की ओर तेज गति से आ रही स्कार्पियो कार के चालक ने तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उसके भतीजे साकार की साइकिल में टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगने से साइकिल घिसटती हुई काफी दूर तक गयी, वहीं बालक सड़क पर गिर गया जिसके सिर, हाथ-पैर व सीने में गंभीर चोटें आई थीं। हादसे के बाद ग्रामीण दौड़े तब तक कार सवार वहाँ से भाग निकला। उधर हादसे में गंभीर रूप से घायल बालक को इलाज के लिए तत्काल पाटन अस्पताल ले जाया गया, जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों के बयान दर्ज कर पुलिस टक्कर मारने वाली कार की पतासाजी में जुटी है।
कार चालक की तलाश 
 ग्राम रोसरा के पास सुबह साढ़े 11 बजे के करीब अज्ञात स्कार्पियो कार की टक्कर में  साइकिल सवार बालक की मौत हो गयी। हादसे के बाद मौके से फरार हुए कार चालक की तलाश की जा रही है। 
- शिवराज सिंह, टीआई 

कमेंट करें
SobF6