Corona Update: वाराणसी में कोरोना वायरस ने पुलिस को बनाया निशाना, चौकी प्रभारी समेत 7 पॉजिटिव

Corona Update eight new positive case found in varanasi include seven police men
Corona Update: वाराणसी में कोरोना वायरस ने पुलिस को बनाया निशाना, चौकी प्रभारी समेत 7 पॉजिटिव
Corona Update: वाराणसी में कोरोना वायरस ने पुलिस को बनाया निशाना, चौकी प्रभारी समेत 7 पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी में शनिवार को आठ कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इनमें से सात पुलिसकर्मी हैं। सातों एक ही चौकी पर तैनात थे। पिछले दिनों वायरस के लक्षण की शिकायत पर 14 पुलिसकर्मियों को एक गेस्ट हाउस में क्वारंटीन किया था। इनमें से 7 की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं एक अन्य कोविड पॉजिटिव पितरकुंडा से मिला है। 

पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव:
बता दें कि कुछ दिनों पहले एसएसपी ने क्वारंटीन किए सभी पुलिसकर्मियों के स्वस्थ्य होने की बात कहीं थी। उत्तरप्रदेश में एक साथ सात पुलिस वालों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की यह पहली घटना है। सातों पुलिसकर्मी वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र के नगर निगम चौकी में तैनात थे। 

अब वैज्ञानिकों ने दी चेतावनी, आंखों में भी छिपा हो सकता है कोरोना वायरस

87 रिपोर्ट निगेटिव:
शनिवार को वाराणसी में 95 कोरोना रिपोर्ट आई। जिसमें 86 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव थी। जिनमें 7 पुलिसकर्मी समेत आठ लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। सात पुलिस वालों में तीन हेड कांस्टेबल, 3 कांस्टेबल और एक उप निरीक्षक शामिल हैं। इनमें सबसे पहले चौकी इंचार्ज में सूखी खांसी और बुखार के लक्षण थे। इसके बाद अन्य पुलिसकर्मियों को खांसी और बुखार की शिकायत हुई। 

बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट को निलंबित करने की बजाय DA काटना अमानवीय- राहुल गांधी

प्रदेश में मरीजों की संख्या 1793 हुई:
यूपी में शनिवार को जारी आंकड़ों के अनुसार कोरोना मरीजों की संख्या 1793 हो गई है। चौबीस घंटों के दौरान 177 नए मरीज मिले हैं। कोराना महामारी 57 जिलों पहुंच गई है। प्रदेश में कोरोना संक्रमण से अब तक 27 लोगों की मौत हो गई है। वहीं अभी तक 261 लोग स्वास्थ्य होकर घर जा चुके हैं।
 

Created On :   26 April 2020 3:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story