comScore

दिल्ली: श्रम मंत्रालय के 24 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, दो दिन के लिए बिल्डिंग सील

दिल्ली: श्रम मंत्रालय के 24 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, दो दिन के लिए बिल्डिंग सील

हाईलाइट

  • श्रम एवं रोजगार मंत्रालय में कोरोना
  • 24 अधिकारी और कर्मचारी संक्रमित
  • दो दिन के लिए मंत्रालय भवन पूरी तरह सील

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना वायरस ने श्रम एवं रोजगार मंत्रालय में भी दस्तक दे दी है। यहां के 24 अधिकारी और कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, जिसके बाद 13 और 14 जून दो दिन के लिए मंत्रालय की बिल्डिंग को पूरी तरह सील कर दिया गया है। मंत्रालय के सभी कमरों को सैनिटाइज किया जा रहा है और सभी कर्मचारियों को घर से काम करने की सलाह दी गई है।

स्टाफ के लिए दिशा-निर्देश जारी
डिप्टी सेक्रेटरी एसके कालरा ने मंत्रालय के स्टाफ के लिए दिशा-निर्देश जारी किया है। उन्होंने पॉजिटिव मिले सभी स्टाफ के नामों की सूची जारी करते हुए उनके संपर्क में आने वालों को 13 जून से कम से कम एक सप्ताह के लिए होम क्वारंटाइन होने के लिए कहा है। पत्र में यह भी कहा है कि जिन स्टाफ में किसी भी तरह के लक्षण नहीं है, वह वर्क फ्राम होम करें। मंत्रालय 13 और 14 जून को बंद रहेगा। इस दौरान श्रम शक्ति भवन में सैनिटाइजेशन होगा।

संक्रमितों के संपर्क में आए 17 लोग 
श्रम एवं रोजगार मंत्रालय में कोरोना पॉजिटिव मिले 24 अधिकारी-कर्मचारियों के संपर्क में कुल 17 लोगों के आने की सूचना है। मंत्रालय ने संपर्क में आने वाले स्टाफ को सेल्फ क्वारंटाइन होने के लिए कहा है। श्रम एवं रोजगार मंत्रालयए दिल्ली के श्रम शक्ति भवन से संचालित होता है। अब पूरे भवन को सैनिटाइज किया जा रहा है।

कमेंट करें
w42Ji