पुणे में बढ़ रहा क्राईम का ग्राफ, पिछले दो दिनों में हुई कई वारदातें

Crime graph rising in Pune, many incidents in last two days
पुणे में बढ़ रहा क्राईम का ग्राफ, पिछले दो दिनों में हुई कई वारदातें
पुणे में बढ़ रहा क्राईम का ग्राफ, पिछले दो दिनों में हुई कई वारदातें

डिजिटल डेस्क, पुणे। अज्ञात चोर ने नकली चाबी से पंजाब नैशनल बैंक के एटीएम से 9 लाख 71 हजार 500 रूपए की चोरी की। तलेगावं दाभाड़े परिसर में वारदात के बाद शनिवार शाम बैंक प्रबंधन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के मुताबिक पंजाब नैशनल बैंक के एटीएम में 22 फरवरी  शाम साढ़े छह से सात बजे के दौरान अज्ञात चोर ने चोरी को अंजाम दिया। एटीएम के लगाए गए सीसीटीवी के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। 

पत्नी को जलाकर हत्या की कोशिश

मामूली वजह के चलते पति ने पत्नी पर मिट्टी का तेल फेंककर उसे जला हत्या की कोशिश की। नवलाख उंब्रे परिसर में 26 वर्षीय महिला ने शिकायत दी है जिस अनुसार उसके पति स्वप्निल शिवानंद कांबले पर मामला दर्ज किया गया है। शनिवार को कांबले दंपति में झगड़ा हुआ। उस समय गुस्साए स्वप्निल ने पत्नी पर मिट्टी का तेल फेंका और उसे जला दिया। जिसमें वो गंभीर रूप से झुलस गई। घटना की जानकारी मिलते ही पड़ोसियों ने महिला को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को खबर की। 

पीएमपीएमएल की टक्कर लगने से बुजुर्ग महिला की मौत

यातायात नियमों को ताक पर रख तेज रफ्तार बस की जोरदार टक्कर लगने से पैदल निकलीं 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। हादसा शनिवार सुबह शिवाजीनगर स्थित संचेती चौक में हुआ। पुलिस ने बताया कि 80 वर्षीय त्रिवेणी राजाराम लगाड़े की मौत हुई हैं। घटना को लेकर उनके बेटे उत्तम लगाड़े ने शिवाजीनगर पुलिस थाने में शिकायत दी है, जिस अनुसार बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

हफ्ता नहीं देने पर कंपनी मालिक पर जानलेवा हमला

कंपनी मालिक द्वारा एक लाख रूपयों का हफ्ता नहींं देने पर शातिर आरोपियों ने जानलेवा हमला बोल दिया। साथ ही इलाके में वाहनों की तोड़फाेड़ कर दहशत बनाने की कोशिश की। वारदात शुक्रवार देर रात येरवड़ा इलाके में हुई। पुलिस ने बताया कि कुंदनसिंह बावरी ने येरवड़ा पुलिस थाने में शिकायत दी है, जिस अनुसार पुलिस ने शातिर अपराधी खनासिंह अजितसिंह कल्याणी, निलेश धर्मा खंडागले तथा अमितसिंह सतीशसिंह जुनी को गिरफ्तार किया हैं। उन पर हत्या की कोशिश, धमकाना, आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।  
 

Created On :   8 March 2020 1:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story