हत्या कर खेत में फेंका शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

Dead body thrown in the field after killing, sensation spread in the area
हत्या कर खेत में फेंका शव, क्षेत्र में फैली सनसनी
पाटन थाना क्षेत्र के ग्राम तिलगवाँ में घटना, बिहार का था मृतक हत्या कर खेत में फेंका शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

डिजिटल डेस्क जबलपुर। पाटन थाना क्षेत्र के ग्राम तिलगवाँ में सोमवार की सुबह 10 बजे के करीब एक खेत में युवक की रक्तरंजित लाश मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतक की पहचान बिहार के मधेपुरा से आये श्रमिक राजेश रिषीराज उम्र 25 वर्ष के रूप में की। जाँच-पड़ताल कर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की पतासाजी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।
घटना के संबंध में उपनिरीक्षक पाटन थाना प्रभारी रवि उपाध्याय ने बताया कि सुबह थाने में सूचना मिली थी कि ग्राम तिलगवाँ के पास खेत में एक युवक की लाश पड़ी हुई है। सूचना पर पहुँची पुलिस ने खेत से लाश बरामद की। मृतक के सिर व चेहरे पर चोट के गंभीर निशान थे। प्रारंभिक जाँच में मामला हत्या का प्रतीत होने पर मामला दर्ज कर प्रकरण की जाँच की जा रही है। उधर खेत किनारे लाश मिलने की खबर से घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई थी।
साथियों के साथ आया था मजदूरी करने
राइस मिल के ठेकेदार अनुज पटैल ने मृतक की पहचान करते हुए बताया कि वह राहुल अग्रवाल की राइस मिल में ठेकेदारी करता है। उसके अंडर में बिहार से आये करीब 85 मजदूर काम करते हैं। उसके गाँव मधेपुरा का रहने वाला राजेश रिषीराज करीब एक माह पहले काम पर आया था जिसकी लाश खेत में पड़ी हुई थी।
रविवार की शाम से था लापता
मृतक की पहचान होने के बाद पुलिस द्वारा राइस मिल में काम करने वाले उसके अन्य साथी मजदूरों से पूछताछ की गई, जिसमें यह बात सामने आई है कि मृतक राजेश ने रविवार की शाम 5 बजे मिल के अंदर साथियों के साथ चाय पी थी, उसके बाद से वह नजर नहीं आया। रात साढ़े 10 बजे मजदूरों की गिनती के दौरान भी वह उपस्थित नहीं था। जिस पर साथियों ने यह सोचा की मृतक छुट्टी पर अपने घर वापस चला गया है। पूछताछ के बाद पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि उसका किसी से विवाद तो नहीं हुआ था।
 

Created On :   27 Feb 2023 5:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story