हाइवा की टक्कर से घायल बालिका की मौत - चालक मौके से वाहन लेकर फरार

Death of a girl injured in a collision with a highway - driver escaped from the vehicle
हाइवा की टक्कर से घायल बालिका की मौत - चालक मौके से वाहन लेकर फरार
हाइवा की टक्कर से घायल बालिका की मौत - चालक मौके से वाहन लेकर फरार

डिजिटल डेस्क जबलपुर । भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में बडख़ेरा हार में बीती शाम घर के सामने खेल रही एक 12 वर्षीय बालिका को हाइवा चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया था। उधर परिजन बालिका को इलाज के लिए मेडिकल लेकर आ गये थे। यहाँ इलाज के दौरान शुक्रवार की दोपहर उसकी मौत हो गयी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर हाइवा की पतासाजी के प्रयास शुरू किए हैं।  इस संबंध में टीआई आसिफ इकबाल ने बताया कि शुक्रवार को मेडिकल अस्पताल से सूचना मिली कि ग्राम बडख़ेरा हार निवासी 12 वर्षीय कु. मुस्कान पांडे बीती शाम  साढ़े 6 बजे के करीब घर के बाहर खेल रही थी। उसी दौरान एक हाइवा की टक्कर लगने से वह घायल हो गयी थी। परिजन उसे घायलावस्था में इलाज के लिए लेकर आए थे। 
    इलाज के दौरान दोपहर 3 बजे के करीब उसकी मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार बच्ची की हालत देखकर परिजन घटना की सूचना दिए बगैर अस्पताल चले गये थे। अस्पताल की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुँची और परिजनों व आसपास के लोगों से पूछताछ की गई जिसमें पता चला कि मृतका के पिता अरुण पांडे खेत में परिवार सहित रहते हैं, उनकी बच्ची खेलते हुए खेत से सड़क पर आ गई थी जिससे हादसा हुआ।  घटना के दौरान परिजन व राहगीर सड़क पर मौजूद नहीं थे। जिससे वाहन का पता नहीं चल सका है।
लोडिंग ऑटो की टक्कर से बच्चे घायल 
 गोहलपुर थाना क्षेत्र स्थित रद््दी चौकी में लोडिंग ऑटों की टक्कर लगने से घर के बाहर खेल रहे दो बच्चे घायल हो गए। सूत्रों के अनुसार सूरज चौधरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका बेटा शिवम 12 व भांजा आर्यन 9 वर्ष बीती रात घर के बाहर खेल रहे थे। उसी दौरान लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 20 एलए 3199 के चालक ने तेज गति व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए दो बच्चों को टक्कर मारी और वाहन लेकर फरार हो गया।

Created On :   23 May 2020 9:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story