पुरानी रंजिश के चलते ढाबा संचालक की हत्या

6 आरोपी गिरफ्तार, चाकूओं से किया था हमला पुरानी रंजिश के चलते ढाबा संचालक की हत्या

डिजिटल डेस्क जबलपुर। अधारताल थाना क्षेत्र के पटैल नगर चौराहे पर बुधवार की रात करीब 2 बजे आधा दर्जन बदमाशों ने एक ढाबा संचालक को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। पुरानी रंजिश के चलते हुई इस वारदात के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल िनर्मित है। पुलिस ने 6 आरोपियों के िखलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर सभी को िगरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार मृतक भी हत्या के प्रयास के प्रकरण में चार साल पूर्व जेल गया था।
अधारताल पुलिस ने बताया कि महाराजपुर निवासी अजय तिवारी ने िरपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने दोस्त िदलीप िसंह के साथ बुधवार की रात सोनी पेट्रोल पंप गया था, जहाँ से वे दोनों घर जा रहे थे। रात 2 बजे पटेल नगर चौराहे पर विवेक पांडे उर्फ चूहा ने अजय को आवाज देकर रोका और नए साल की पार्टी देने के लिए कहा, अचानक चूहा ने गालीगलौज करते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, जिस पर दिलीप ने बीचबचाव किया तो चूहा और उसके साथियों ने चाकू िनकाल लिए, अजय के अनुसार चार-पाँच चाकू के वार लगने के बाद वह तो किसी तरह वहाँ से भाग िनकला लेकिन िदलीप पर चूहा और अन्य ने दनादन चाकुओं से हमले किए, जिसके कारण िदलीप खून से लथपथ होकर सड़क पर िगर गया। अजय के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर भाग िनकले। इसी दौरान प्रमोद पटैल, प्रमोद वर्मा, राहुल उसरेठे कार लेकर आए जिसमें दिलीप को मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहाँ उसे मृत घोषित कर िदया गया।
16 से ज्यादा चाकू मारे
हमलावरों ने िदलीप के पेट, सीने, पीठ समेत शरीर के कई अंगों में चाकू से 16 प्रहार किए, िजसके कारण ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई। अधारताल टीआई शैलेश मिश्रा ने बताया कि वारदात में शामिल चूहा उर्फ िववेक पांडे, चूहा का भाई दरोगा पांडे, राजा पांडे, राजेश यादव, अमन सूद, नीलेश राज के खिलाफ हत्या व हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया गया है। टीआई िमश्रा के अनुसार सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
आरोपी हैं पुराने बदमाश, होगी प्रभावी कार्रवाई
उल्लेखनीय है कि पकड़े गए आरोपी विवेक पाण्डे उर्फ चूहा उसका भाई विशाल उर्फ दरोगा पांडे व चाचा राजा पांडे तीनों शातिर बदमाश हैं, जिनके आपराधिक रिकॉर्ड जुटाए जा रहे हैं। एसपी िसद्धार्थ बहुगुणा के िनर्देश पर तीनों के िखलाफ प्रभावी प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जाएगी।

Created On :   20 Jan 2022 5:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story