comScore

ढाबा संचालक को गोली मारने वाला दबिश से पहले ही भाग निकला

ढाबा संचालक को गोली मारने वाला दबिश से पहले ही भाग निकला

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोसलपुर में ढाबा संचालक ऋषि असाटी को सिर में गोली मारकर मौत की नींद सुलाने वाले संदिग्ध आरोपी की तलाश में जिले के बाहर गए पुलिस दल को उस समय निराशा हाथ लगी, जब आरोपी को पुलिस के पहुँचने की खबर लग गई। 
इस संबंध में जानकारी मिली है कि आरोपी, जो कि लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था, उसे खबर लग गई थी कि पुलिस उसका पीछा कर रही है, पुलिस को भी सटीक जानकारी मिल गई थी, लेकिन जब तक पुलिस उसे दबोचने के लिए पहुँचती, वह नौ दो ग्यारह हो गया। पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा है। अब एक बार फिर से नए सिरे से आरोपी की तलाश का काम शुरू किया गया है। 23 नवम्बर को ढाबा संचालक ऋषि असाटी जब रात में अपने घर लौट रहा था, तभी उससे रंजिश रखने वाले क्षेत्र के ही एक युवक  ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी भाग निकला था। 
  उसकी तलाश के लिए दो टीमें भेजी गई थीं, लेकिन अभी तक वह हाथ नहीं आया है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी को पुलिस के कदम की खबर लग गई, जिसके कारण वह हाथ आने से बच गया। अब एक बार फिर से जाल बिछाया जा रहा है। यदि इस बार कोई चूक नहीं हुई, तो जल्द ही वह पकड़ा जाएगा।  
अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं 
 इस हत्याकांड को लेकर असाटी समाज का आक्रोश जारी है। उनका कहना है कि जिस तरह से यह वारदात हुई है, उससे लगता है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं है। 
 

कमेंट करें
2FwAb