जिला अधिवक्ता संघ चुनाव: ज्ञानप्रकाश सह-सचिव, गोपाल कोषाध्यक्ष और अमित बने पुस्तकालय सचिव

District Advocates Association Election: Gyaan Prakash, Co-Secretary, Gopal Treasurer and Amit Singh, Librarian Secretary
जिला अधिवक्ता संघ चुनाव: ज्ञानप्रकाश सह-सचिव, गोपाल कोषाध्यक्ष और अमित बने पुस्तकालय सचिव
जिला अधिवक्ता संघ चुनाव: ज्ञानप्रकाश सह-सचिव, गोपाल कोषाध्यक्ष और अमित बने पुस्तकालय सचिव

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। जिला अधिवक्ता संघ चुनाव की मतगणना के दूसरे दिन सह-सचिव पद पर ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी, कोषाध्यक्ष पद पर गोपाल पटेल और पुस्तकालय सचिव के पद पर अमित साहू निर्वाचित हुए हैं। पहले दिन मंगलवार को हुई मतगणना में अध्यक्ष पद पर सुधीर नायक, उपाध्यक्ष पद पर एचआर नायडू और मंजू सिंह, सचिव पद पर राजेश तिवारी निर्वाचित घोषित किए गए थे। कार्यकारिणी सदस्य के सात पदों पर बुधवार रात 8 बजे 549 मतों की गिनती के बाद मतगणना रोक दी गई। अब गुरुवार सुबह 11 बजे से कार्यकारिणी सदस्यों की मतगणना की जाएगी।

कौन जीता, कौन हारा
मतगणना के दूसरे दिन बुधवार को सुबह 11 बजे से सह-सचिव पद के मतों की गिनती की गई। सह-सचिव पद पर ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी को 730, अर्जुन साहू को 512, देवेन्द्र कोष्टी को 439 और रामलाल यादव को 278 मत मिले। श्री त्रिपाठी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी से 218 मतों से जीत दर्ज की। पुस्तकालय सचिव के पद पर अमित साहू को 625, आवेश पटेल को 238, अरविंद विश्वकर्मा को 198, कृष्ष्ण कुमार राजपूत को 198, जितेन्द्र सुहाने को 177, प्रमोद त्रिपाठी को 165, परिमल चतुर्वेदी को 129, यार मोहम्मद को 98 और संदीप साहू को 51 मिले। श्री साहू ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी से 387 मतों से जीत हासिल की। कोषाध्यक्ष पद के लिए गोपाल पटेल को 641, जगदीप प्रकाश को 457, अरुण मिश्रा को 292, सुनील पांडे को 237, मुकेश कुशवाहा को 216 और मेघराज पटेल को 112 मत मिले। श्री पटेल ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी से 190 मतों से जीत दर्ज की।

सर्वाधिक मतों से जीते अमित
जिला अधिवक्ता संघ चुनाव में पुस्तकालय सचिव पद पर सर्वाधिक 387 मतों से जीतने का रिकॉर्ड अमित साहू के नाम पर दर्ज हुआ। उन्होंने अपनी जीत अधिवक्ताओं की समर्पित की है। उनका कहना है कि एडवोकेट हेल्पलाइन के माध्यम से उनके द्वारा किए गए सेवाकार्यों पर अधिवक्ताओं ने मुहर लगाई है। उनकी प्राथमिकता अधिवक्ताओं को लायब्रेरी की बेहतर सेवा उपलब्ध कराने की है।

नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का सम्मान
हाईकोर्ट बार एसोसिएशन ने बुधवार दोपहर सिल्वर जुबली हॉल में जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सुधीर नायक, उपाध्यक्ष एचआर नायडू और मंजू सिंह, सचिव राजेश तिवारी और सह-सचिव ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी का शॉल-श्रीफल से सम्मान किया। इस मौके पर हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष आदर्शमुनि त्रिवेदी, सह-सचिव अमित जैन, कोषाध्यक्ष अनिता कैथवास सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ता मौजूद थे।

Created On :   20 Feb 2019 5:15 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story