सतना: नरसिंहपुर से चित्रकूट जा रहे बुजुर्ग की ट्रेन से गिरने से मौत

April 16th, 2022

   डिजिटल डेस्क,  सतना। मझगवां रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से गिरने के कारण बुजुर्ग यात्री की मौत हो गई, जिस पर मर्ग कायम कर पुलिस जांच में जुट गई है। पुलिस ने बताया कि गुरूवार सुबह तकरीबन 8 बजे मझगवां से लगभग 2 किलोमीटर दूर रेलवे ट्रैक के किनारे अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़े होने की सूचना पर एएसआई आरडी सिंह को मौके पर भेजा गया। जिन्होंने घटना स्थल की जांच और मृतक के कपड़ों की तलाशी ली, तो पर्स, मोबाइल और कागज पर लिखे फोन नम्बर मिले। 
बेटे ने की पहचान ---
फोन नम्बर में सम्पर्क करने पर रत्नेश पटेल निवासी समनापुर, थाना स्टेशनगंज, जिला नरसिंहपुर से बात हुई, जिन्होंने मृतक की पहचान अपने पिता सोबरन सिंह पटेल पुत्र भाव सिंह पटेल 65 वर्ष, के रूप में करते हुए बताया कि वे बुधवार शाम को लगभग 5 बजे चित्रकूट में महाराज जी के पास जाने की बात कहकर निकले थे। शिनाख्तगी के बाद देर शाम मझगवां पहुंचे परिजन शव लेकर नरसिंहपुर लौट गए। बताया गया है कि रेलवे ट्रैक के पास मृतक की लाश और कपड़े अलग-अलग पडे हुए थे, ऐसे में घटना को लेकर कुछ सवाल उठ रहे हैं। मृतक के पर्स में 500 रुपए नकदी भी मिली है।  
उधर नजीराबाद के पास मिली एक लाश ---
सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत नजीराबाद में रेलवे पुल के पास अज्ञात 50 वर्षीय व्यक्ति की क्षत-विक्षत लाश मिलने से हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी कोशिश की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई। मृतक के पास कोई परिचय पत्र और फोन भी नहीं मिला। माना जा रहा है कि ट्रेन से गिरने के कारण उसकी जान चली गई। फिलहाल शव को जिला अस्पताल की मरचुरी में रखवाया गया है।