बिजली बिल का भुगतान न करने वाले बड़े बकायादारों के विद्युत कनेक्शन कटेंगे

Electricity connections of big defaulters who do not pay electricity bills will be cut
बिजली बिल का भुगतान न करने वाले बड़े बकायादारों के विद्युत कनेक्शन कटेंगे
बिजली बिल का भुगतान न करने वाले बड़े बकायादारों के विद्युत कनेक्शन कटेंगे



डिजिटल डेस्क जबलपुर। पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी में राजस्व वसूली को लेकर एक बार फिर अधिकारी-कर्मचारी फील्ड में उतर आए हैं। लंबे समय से बिल जमा नहीं करने वाले बकायादारों को सूचना पत्र जारी करने के बाद अब विद्युत कनेक्शन काटने का अभियान चलाया जाएगा। इसके लिए सिटी सर्किल क्षेत्र के पाँच संभागों के अंतर्गत आधा सैकड़ा से अधिक बकायादारों की सूची तैयार की गई है। इस सूची में दस हजार से अधिक राशि वाले बकायादारों के नाम शामिल किए गए हैं जिनमें सबसे पहले पूर्व संभाग के अंतर्गत गुरुवार से विद्युत कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जाएगी।
पूर्व संभाग में ज्यादा बकायादार-
बतया जाता है कि सिटी सर्किल स्तर में बकायादारों की जो सूची तैयार की गई है उनमें सबसे ज्यादा बकायादार पूर्व संभाग के हैं जिन पर 10 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए तक की राशि बकाया है। ऐसे उपभोक्ताओं को राशि जमा करने नोटिस दिए जा चुके हैं। इसके बाद भी राशि जमा नहीं करने वाले उपभोक्ताओं पर गुरुवार से विद्युत कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जाएगी।
इस संबंध में कार्यपालन अभियंता हिमांशु अग्रवाल ने बताया कि पश्चिम संभाग के साथ ही पूर्व संभाग के बड़े बकायादारों की सूची तैयार की गई है। राशि जमा करने अंतिम मौका दिया जा रहा है। इसके बाद कनेक्शन काटे जाएँगे।

 

Created On :   21 July 2021 4:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story