comScore

अवैध कब्जे के विरोध में घेरा थाना -महिलाओं के साथ कर रहे बद्शलूकी

अवैध कब्जे के विरोध में घेरा थाना -महिलाओं के साथ कर रहे बद्शलूकी

डिजिटल डेस्क जबलपुर। लेमा गार्डन में राजीव गांधी आवास योजना के तहत ननि द्वारा बनाए गये आवासों में अवैध तरीके से कब्जा किए जाने के विरोध में क्षेत्रीय पार्षद के नेतृत्व में बड़ी संख्या में बस्ती के लोगों ने थाने का घेराव किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों का कहना था कि कब्जा करने वाले तत्व महिलाओं को अपमानित कर रहे हैं । करीब एक घंटे चले प्रदर्शन के उपरांत सौंप ्रगये ज्ञापन में कहा गया है कि आवास योजना के तहत 434 मकान निर्मित हुए हैं जिसमें एक ननि कर्मचारी की मिलीभगत से तीन पत्ती चौराहा, नया मोहल्ला आदि के निवासियों की मदन महल की पर्ची बनाकर लेमा गार्डन में अवैध रूप से कब्जा करने की कोशिश की जाती है। इस दौरान पार्षद ताहिर अली, राजू लईक, संजय जैन, दुर्गा चौधरी, नीतू चौधरी, मदन बेन, हसन पहलवान, आशिक अली, अकरम अंसारी, नसरीन, निशा, अंजू, शमशून, नाजिरा, मुन्नी, रेशमा आदि उपस्थित थे।  
यूएस गए रिटा. सैन्य अधिकारी के घर चोरी
विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित विकास नगर निवासी रिटा. सैन्य अधिकारी रमाशंकर मिश्रा अपनी पत्नी के साथ बेटे के पास यूएस गये थे। वहाँ से लौटने पर पता चला कि चोरों ने मकान की गैलरी का दरवाजा तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। घर से कितना सामान चोरी गया है इसकी जानकारी उनकी पत्नी के विदेश से लौटने पर ज्ञात हो सकेगी। 
बच्चा गायब
हनुमानताल थानांतर्गत मदार छल्ला क्षेत्र से शनिवार की शाम 8 वर्षीय बालक मैदान में खेलते हुए अचानक गायब हो गया। घर नहीं लौटने पर परिजनों ने हर संभव जगह तलाश की पर उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। मासूम की माँ अरफाना अंसारी ने रिपोर्ट दर्ज करायी है कि उसका बड़ा बेटा अमान अंसारी 8 वर्ष कक्षा तीसरी में पढ़ता है। शनिवार शाम 6 बजे वह घर से सुब्बाशाह मैदान खेलने गया था,  जो देर शाम तक घर नहीं लौटा। दो िदन बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल रहा है, कोई उसके बेटे को बहला-फुसलाकर ले गया है। पुलिस ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। 

कमेंट करें
v0AHj