पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 1 गिरफ्तार, दूसरा फरार

Encounter between Greater Noida police and miscreants, 1 arrested, 2nd absconding
पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 1 गिरफ्तार, दूसरा फरार
ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 1 गिरफ्तार, दूसरा फरार

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार देर रात मुठभेड़ हुई। यह मुठभेड़ 130 मीटर रोड, तिलपता गोल चक्कर के सर्विस रोड पर चेकिंग के दौरान हुई। मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी और वहीं दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर हुआ फरार हो गया। पुलिस ने घायल अवस्था में बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बदमाशों के पास से 1 तमंचा, 1 जिन्दा कारतूस, 1 खोखा कारतसू व 1 बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की है। बदमाशो पर आधा दर्जन से मुकदमें पहले से ही दर्ज हैं। मुठभेड़ ग्रेटर नोएडा के सुरजपुर थाना क्षेत्र में हुई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना सूरजपुर पुलिस द्वारा पीर कट 130 मीटर रोड, तिलपता गोल चक्कर के पास चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान रॉयल इनफील्ड मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति आते दिखाई दिए। उनको चेकिंग के लिए रोकने का प्रयास किया गया तो वह वापस मुड़कर सर्विस रोड की तरफ से वापस भागने का प्रयास करते हुए फिसल कर गिर गए और पुलिस पर फायरिंग करने लगे।

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसमें एक अभियुक्त अंकित उर्फ अमित उर्फ अक्की घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को अस्पताल भेजा गया है। इसके विरूद्ध विभिन्न थानों पर करीब आधा दर्जन मुकदमें दर्ज है। उसका एक साथी सुमित मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Nov 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story