comScore

बेटी को परीक्षा दिलाने परिवार गया भोपाल, चोरों ने सूने मकान में चोरी कर सोने-चाँदी के  जेवरात कर लिए पार 

बेटी को परीक्षा दिलाने परिवार गया भोपाल, चोरों ने सूने मकान में चोरी कर सोने-चाँदी के  जेवरात कर लिए पार 


सतना। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत पुष्पराज कालोनी में सूने घर का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाशों ने नगदी समेत सोने-चांदी के गहने पार कर दिए। वारदात की सूचना पर कायमी कर पुलिस ने चोरों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक निशा भागवानी पत्नी स्वर्गीय हीरानंद भागवानी अपने परिवार के साथ पुष्पराज कालोनी गली नम्बर 3 में रहती हैं। वह बीते 7 जनवरी को बड़ी लड़की आहना को परीक्षा दिलवाने के लिए उसके साथ भोपाल चली गयीं थी और दो बच्चों को सिंधी कैम्प में रहने वाले भाई विवेक बालचंदानी के पास छोड़ गई थीं। भोपाल से रविवार सुबह जब मां-बेटी घर लौटी तो मेन गेट समेत अंदर के सभी कमरों के ताले टूटे पड़े थे,इसके साथ ही अलमारी, पेटी और सूटकेश भी खुले पड़े थे। घर की हालत देखकर निशा ने भाई और कोतवाली पुलिस को सूचित कर दिया। माना जा रहा है कि शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात अज्ञात चोरों ने मौके का फायदा उठाकर चोरी कर ली। वारदात की सूचना मिलने पर परिवीक्षाधीन डीएसपी ख्याति मिश्रा ने फॉरेंसिक अधिकारी डॉक्टर महेन्द्र सिंह और फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ के साथ पुष्पराज कालोनी जाकर घर और आस-पास के इलाके का बारीकी से मुआयना कर भौतिक साक्ष्य जुटाए। टीम के साथ पुलिस डाग भी मौजूद था जिसे कालोनी में घूमाकर चोरों का पता लगाने की कोशिश की गई।
क्या-क्या गया
कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में निशा भागवानी के भाई विवेक ने बताया कि चोरों ने आलमारी में रखे साढ़े 15 हजार रुपयों के साथ डेढ़ तोला सोने की चार 
चूड़ी, साढ़े 3 तोला सोने की दो चेन, दो तोला सोने की 4 अंगूठी, एक तोले का लाकेट, चांदी के 12 सिक्के और लक्ष्मी-गणेश भगवान की मूर्ती पार कर दी। गहनों की कीमत लगभग सवा 3 लाख से ज्यादा बताई गई है। 
 

कमेंट करें
uPFg4