बेटी को छेड़खानी से बचाने में पिता की गई जान

Father died in saving daughter from molesting
बेटी को छेड़खानी से बचाने में पिता की गई जान
उप्र बेटी को छेड़खानी से बचाने में पिता की गई जान

डिजिटल डेस्क, पीलीभीत। अपनी दो किशोर बेटियों को उनके इलाके में कुछ युवकों द्वारा कथित रूप से छेड़खानी से बचाने के लिए एक 40 वर्षीय व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया गया था। पीड़ित, एक छोटे से किसान, ने तीन दिनों के उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी के मुताबिक घटना 16 जून को पीलीभीत जिले के माधवपुर गांव की है। पुलिस ने कहा कि, 18 से 25 साल की उम्र के पांच लोगों सहित पीड़िता के छह पड़ोसियों पर आईपीसी की धारा 147 और 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अमरिया पुलिस स्टेशन के निरीक्षक (अपराध) मनीष कुमार ने कहा, आदमी की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वह कुछ स्थानीय युवकों के खिलाफ खड़ा हुआ और अपनी युवा बेटियों को उनसे बचाने की कोशिश की। बुरी तरह पीटा गया, उसे जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। आंतरिक चोटों के लिए।

तीन चिकित्सा अधिकारियों के एक पैनल द्वारा एक शव परीक्षण किया गया था। अब हम फरार आरोपी का पता लगाने और उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं। एक लिखित शिकायत में, पीड़िता की पत्नी ने कहा कि पांच पुरुष जिनकी पहचान उसने भूरा, 22, सोहेल, 18, मुन्ना, 25, रेहान, 20 और इमाम 18, के रूप में की है, जो उसके घर के पास रहते हैं और नियमित रूप से भद्दी टिप्पणी करते थे और बनाते थे।

उसके पति ने बाद में लड़कों के पिता के साथ मामला उठाया, जिन्होंने आरोप लगाया, इस मामले को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया। महिला ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि 16 जून को, आरोपी ने उस व्यक्ति पर हमला किया, जिसने पहले उसके साथ दुर्व्यवहार किया और फिर उसे बार-बार मुक्का मारा और लात मारी।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story