दैनिक भास्कर हिंदी: मां का पक्ष लेने पर बेटे को बाप ने कुल्हाड़ी से काट डाला

June 4th, 2019

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। गहरी नींद में सो रहे अपने ही बेटे को एक कलियुगी पिता ने कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने कुल्हाड़ी से मृतक पर तीन वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। यह घटना जिले के नवेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम घोरपानी में सोमवार की अल सुबह घटित हुई। वारदात के बाद से ही क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद नवेगांव पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शव का पंचनामा करते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम घोरपानी निवासी आरोपी इत्तूलाल सरेआम उम्र 48 वर्ष ने घर में सो रहे अपने 22 वर्षीय बेटे लखनलाल पर अल सुबह कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। बेटा संभल पाता इससे पहले ही आरोपी ने लगातार तीन बार उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिए, जिससे लखनलाल की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलने के बाद नवेगांव पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शव का पंचनामा करते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।

पति-पत्नी के विवाद हुआ था विवाद

पुलिस के मुताबिक एक कलियुगी पिता ने अपने बेटे को सोते समय मौत के घाट उतार दिया। पुलिसने बातया कि बीती रात आरोपी इत्तूलाल का अपनी पत्नी से किसी बात को विवाद चल रहा था। इस विवाद में मृतक लखनलाल ने अपनी मां का पक्ष लेते हुए आरोपी पिता को फटकार लगायी थी।  यही बात पिता को नागवार गुजरी और उसने बेटे की हत्या कर दी।

क्षेत्र में सनसनी का माहौल

पिता द्वारा पुत्र को मौत के घाट उतारने की वारदात के बाद से ही क्षेत्र में सनसनी का महौल व्याप्त है। इसके  साथ ही पूरे गांव में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। बताया जाता है कि आरोपी पिता ने आक्रोश में आकर अपने पुत्र कुल्हाड़ी से हमला कर निर्मम हत्या कर दी।