3 लाख की शक्कर एवं तेल को किया जब्त: जालसाजी: शक्कर व्यापारी को भी बनाया आरोपी

November 25th, 2022

डिजिटल डेस्क जबलपुर। तिलवारा थानांतर्गत ग्राम घाना के मेखला रिसॉर्ट में युवती की हत्या करने वाले आरोपी द्वारा कोतवाली के एक गल्ला व्यापारी मनीष केसरवानी को ठगी वाला तेल और शक्कर बेची गई थी। पुलिस ने उक्त व्यापारी को भी पकड़कर उसकी निशानदेही पर 3 लाख की शक्कर एवं तेल को जब्त किया है।
गौरतलब है िक मेखला रिसॉर्ट में नासिक महाराष्ट्र निवासी 29 वर्षीय हेमंत भदाणे द्वारा अपने साथ ले जाकर एक युवती की हत्या कर दी गई थी।? इसके उपरांत उसे अजमेर के सिरोही जिले से गिरफ्तार कर शहर लाया गया था। यहाँ तिलवारा पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद कोतवाली पुलिस ने 5 दिन की रिमांड पर लिया ?था। आरोपी की रिमांड शनिवार को समाप्त होगी और तब उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस के अनुसार आरोपी
हेमंत भदाणे ने  अभिजीत पाटीदार बनकर एक गल्ला व्यापारी मनीष चिमनानी से कुछ सामान खरीदकर उसका तत्काल मूल्य अदा कर दिया था, लेकिन कुछ दिन बाद उसे 8 लाख की चपत लगाकर पटना चला गया था। मामले में मनीष की रिपोर्ट पर पुलिस ने हेमंत उर्फ अ?भिजीत पर धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया गया था। इसी बीच यह पता चला था कि आरोपी हेमंत ने मनीष केसरवानी को उक्त शक्कर एवं तेल बेचा था और इसके बाद पुलिस ने उससे यह सामान जब्त कर लिया है।