मोटर चोरी करते हुए देखा तो आरोपियों ने फेंक दिया कुएं में

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
मोटर चोरी करते हुए देखा तो आरोपियों ने फेंक दिया कुएं में

डिजिटल डेस्क, छतरपुर। नगर में शनिवार सुबह लिधौरा पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति कुएं में गंभीर अवस्था में डला है। मौके पर पहुंची डॉयल 100 पुलिस ने घायल किसान को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। आज होश में आने के बाद पीड़ित किसान ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि गांव के 4 युवकों को उसने कुएं में लगी विद्युत मोटर चोरी करते हुए देख लिया था। इसके बाद आरोपियों ने पहले मारपीट की, फिर कुएं में लटका दिया था। पुलिस ने बयान दर्ज  कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 
 

रखवाली के लिए जा रहा था रात में

पीड़ित किसान पहलवान पिता लक्ष्मी यादव उम्र 43 निवासी ग्राम बारी थाना लिधौरा ने बताया कि वह रोज की तरह रखवाली के लिए खाना खाकर रात में कुएं पर गया था। जब वह कुएं पर रात में सो रहा था, तभी 2 बजे के लगभग गांव के ही अमरसिंह यादव, संतोष यादव, प्रकाश यादव, रूप सिंह यादव कुएं पर आए और विद्युत मोटर निकालने लगे। जैसे ही इसकी आहट सुनाई दी तो पहलवान ने मौके पर पहुंचकर इसका विरोध किया। इस पर चारों लोगों ने पहले उसके साथ मारपीट की, फिर उसे कुएं में धकेल दिया। जिससे वह पूरी रात गंभीर हालत में सेक्शन पाइप के सहारे लटकता रहा। जब सुबह पीडि़त का पुत्र कुएं पर पहुंचा तो उसने पिता की तलाश शुरू की, लेकिन वह कहीं दिखाई नहीं दिया। इसके बाद उसने कुएं के पास जाकर देखा। जहां पहलवान पाइप के सहारे कुएं में लटक रहा था। पीडि़त के पुत्र ने पुलिस एवं परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहलवान को कुएं से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लिधौरा में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया था। 
 

इनका कहना है

इस संबंध में एसपी अनुराग सुजानिया ने बताया कि शनिवार सुबह लिधौरा थाने के डायल 100 वाहन पर इवेंट आया था कि एक व्यक्ति बारी गांव में कुएं में गंभीर हालत में डला है। उस समय पीड़ित घायल अवस्था में था। अब पीड़ित के बयान दर्ज किए गए हैं। पीड़ित ने जिन लोगों के नाम बताए है, उनसे पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Created On :   22 July 2019 8:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story