माँ से बात करने के शक पर दोस्त की चाकू मारकर निर्मम हत्या

हत्या के बाद गढ़ाफाटक में तनाव, शक ने उजाड़ दिया हँसता-खेलता परिवार माँ से बात करने के शक पर दोस्त की चाकू मारकर निर्मम हत्या


डिजिटल डेस्क जबलपुर। लार्डगंज थाना क्षेत्र स्थित गढ़ाफाटक लटकारी का पड़ाव इलाके में हुई 30 वर्षीय शैलेन्द्र उर्फ गोलू रैकवार की हत्या के बाद तनाव का माहौल िनर्मित है। शुक्रवार की देर रात आपसी मनमुटाव के चलते हुई इस वारदात से एक हँसता-खेलता परिवार उजड़ गया। मृतक की गर्भवती पत्नी और 6 साल की मासूम बेटी के साथ बुजुर्ग माता-पिता गहरे सदमे में हैं। फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में कई टीमें सक्रिय की गई हैं। उल्लेखनीय है िक शुक्रवार की रात करीब पौने 12 बजे गढ़ाफाटक निवासी शैलेन्द्र उर्फ गोलू रैकवार अपने घर के पास दोस्तों के साथ बैठा था तभी मोहल्ले का अमन उर्फ शीवी साहू पहुँचा, जिसने शैलेन्द्र पर अपनी माँ से बात करने का आरोप लगाते हुए विवाद शुरू कर दिया। देखते ही देखते अमन ने चाकू निकालकर शैलेन्द्र के सीने, पेट में दनादन हमले कर दिए। शैलेन्द्र के दोस्त जब तक दोनों के पास दौड़कर पहुँचे, अमन एक्टिवा छोड़कर आगा चौक की तरफ भाग गया।
खून से लथपथ शैलेन्द्र को उसके दोस्त शिवम राय और अमित चौरसिया लाइफ मेडिसिटी हॉस्पिटल लेकर पहुँचे लेकिन गंभीर हालत होने के कारण उसे मेट्रो अस्पताल ले जाया गया। वहाँ से मेडिकल ले जाते समय शैलेन्द्र ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी लगने पर सीएसपी कोतवाली प्रभात शुक्ला, लार्डगंज टीआई मधुर पटेरिया के साथ कई थानों का फोर्स मौके पर पहुँचा, जिसके बाद हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी अमन की तलाश शुरू की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।
अच्छे दोस्त थे अमन-शैलेन्द्र
पुलिस पूछताछ में पता चला कि अमन और शैलेन्द्र दोनों अच्छे दोस्त थे लेकिन कुछ समय से अमन को शंका थी कि शैलेन्द्र उसकी माँ से फोन पर बात करता है। इसी बात पर कुछ दिनों से दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था। यही वजह थी कि शुक्रवार की रात अमन शैलेन्द्र को जब बात करने के लिए अकेले में दूर ले गया तो उसके दोस्त ये नहीं समझ पाए कि वो उस पर जानलेवा हमला कर देगा।
रोती रही बेटी, कई बार बेहोश हुई पत्नी
शैलेन्द्र मददगार और हँसमुख स्वभाव का युवक था। शैलेन्द्र एक निजी ट्रांसपोर्ट कंपनी में मैनेजर था और उसकी मोहल्ले के हर वर्ग के लोगों से अच्छी बात होती थी। उसके परिवार में िपता संतोष, माँ भानू रैकवार और भाई समीर के अलावा पत्नी पूजा और 6 वर्षीय बेटी नमामि हैं। शैलेन्द्र का परिवार संयुक्त रूप से रहता है, उसकी पत्नी पूजा पाँच माह से गर्भवती है। शैलेन्द्र का शव जब पीएम के बाद घर पहुँचा तो मासूम बेटी पिता की अर्थी से लिपटकर रोती रही, पूजा कई बार बेहोश भी हुई। माता-पिता और भाई के साथ मोहल्ले वाले बिलखते रहे।

 

Created On :   9 July 2022 4:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story