comScore

गढ़ा बस्ती के अंदर कई दिन से चल रहा था जुए का फड़ - पुलिस ने जब्त किए  ढाई लाख 

गढ़ा बस्ती के अंदर कई दिन से चल रहा था जुए का फड़ - पुलिस ने जब्त किए  ढाई लाख 

डिजिटल डेस्क जबलपुर।  गढ़ा थाना क्षेत्र स्थित नारायण नगर में एक जुए के फड़ पर छापा मारकर क्राइम ब्रांच व थाने की टीम ने 9 जुआडिय़ों को पकड़कर उनसे 2 लाख 57 हजार नकद जब्त किए हैं। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 12 मोबाइल भी जब्त कर सभी को थाने लाकर उनके खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। जानकारों के अनुसार क्षेत्र में कई दिनों से फड़ चल रहा था और अधिकारियों के निर्देश पर छापा मारकर कार्रवाई की गयी। 
  सूत्रों के अनुसार मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने नारायण नगर स्थित एक मकान में छापा मारा तो कमरे में टेबल-कुर्सी लगाकर जुआ खेल रहे राजेश जैन, विनोद सेन, बबला उर्फ अजय गुप्ता, जगदीश डुडेजा, अजय ठाकुर, अशोक वाजे, संजय जैन, पंकज गुप्ता, मोहन ठाकुर को पकड़कर उनसे 2 लाख 57 हजार रुपये व एक दर्जन मोबाइल जब्त किए गये। छापे की कार्रवाई में टीआई शफीक खान, एसआई विनय बुंदेला, क्राइम ब्रांच के एएसआई रामस्नेही, हवलदार विजय शुक्ला, आरक्षक अजीत, राजेश, जितेंद्र आदि की भूमिका सराहनीय रही। 
पनगार में पकड़ाए 5 जुआड़ी 
इसी तरह पनागर थाना क्षेत्र में पुलिस ने परियट निवासी जवाहर चौधरी के मकान के पीछे चल रहे जुआ फड़ पर छापा मारकर हरीश खत्री, आशीष उर्फ अस्सू लोधी, आकाश लोधी, विश्वनाथ ठाकुर आदि को पकड़कर 18 हजार 750 रुपये की  जब्ती बनाई है। टीआई आरके सोनी ने बताया कि जुआ खिलवाने वाला जवाहर चौधरी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

कमेंट करें
X4ASM