हत्या: रांची में लिव इन रिलेशन में रह रही युवती की गोली मारकर हत्या, आरोपी प्रेमी फरार

September 19th, 2022

डिजिटल डेस्क, रांची। रांची के चान्हो में लिव इन रिलेशन में रह रही 22 वर्षीया युवती खुशबू की उसके प्रेमी राजू उरांव ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात सोमवार सुबह करीब दस बजे की है। बताया गया कि चान्हो थाना अंतर्गत चलियो खक्सी टोली की खुशबू उरांव और इसी गांव का राजू उरांव पिछले एक साल से लिव इन रिलेशनशिप में थे। खुशबू अपने प्रेमी के घर में ही रह रही थी।

एक हफ्ते पहले प्रेमी से खटपट होने पर खुशबू अपने अपने पिता के घर आ गयी थी। सोमवार की सुबह राजू उरांव गांव के ही अपने एक साथी सोनू उरांव के साथ बाइक में उसके घर पहुंचा। राजू उरांव ने खुशबू से अपने साथ चलने को कहा। खुशबू ने कहा कि वह अभी नहीं जाएगी। इसपर गुस्से में राजू उरांव ने कमर से पिस्तौल निकालकर खुशबू के सीने में गोली मार दी। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

गोली चलने की आवाज सुनने पर लोग दौड़े, लेकिन राजू उरांव बाहर खड़े अपने सोनू उरांव के साथ बाइक में बैठकर फरार हो गया। मृतका खुशबू उरांव के पिता जौरा उरांव ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.