जघन्य हत्या: जीजा का सिर काटकर थाना पहुँचा साला, पत्नी ने भी लगाई फांसी

Heinous murder: brother-in-law reached the police station after beheading, wife also hanged
जघन्य हत्या: जीजा का सिर काटकर थाना पहुँचा साला, पत्नी ने भी लगाई फांसी
जघन्य हत्या: जीजा का सिर काटकर थाना पहुँचा साला, पत्नी ने भी लगाई फांसी


डिजिटल डेस्क जबलपुर।  बहन द्वारा प्रेम विवाह किए जाने से नाराज भाई ने अपने जीजा की जघन्य हत्या कर दी। आरोपी मृतक का सिर काटकर थाने ले गया। मृतक के एक हाथ में कटा हुआ सिर और कुल्हाड़ी देख पुलिस भौचक रह गई। वहीं जब मृतक की हत्या की खबर जब उसकी पत्नी को लगी, तो उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए मामला विवेचना में लिया है। घटना तिलवाराघाट थाना की है।  
जानकारी के अनुसार  जबलपुर के तिलवारा घाट थाने में गुरुवार की सुबह  समय हड़कंप मच गया जब एक युवक अपने हाथ में कटा हुआ सिर और दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी लेकर थाना पहुंचा। यह नजारा देख जहां पुलिस भौचक रह गई थी तो वहीं आसपास के लोग स्तब्ध हो गए।  इस संबंध में पुलिस ने बताया कि विवाद के चलते आरोपी ने कुल्हाड़ी से पहले ब्रजेश की हत्या की और फिर कटा हुआ सिर लेकर थाना पहुंच गया। पुलिस के मुताबिक दर्शल रमनगरा निवासी मृतक बृजेश बर्मन ने 2 माह पहले आरोपी धीरज शुक्ला की बहन के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों दूसरे शहर चले गए थे इसकी शिकायत युवती के परिजनों ने तिलवारा घाट थाने में की थी जिसके बाद पुलिस ने 4 दिन पहले युवती और युवक को तलाश कर उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया था।  पुलिस ने बताया कि आरोपी धीरज शुक्ला और उसके परिजनों को जब से यह पता चला था कि उनकी लड़की को बृजेश बर्मन अपने प्रेम जाल में फंसा कर भगा ले गया था और विवाह भी कर लिया तभी से युवती के परिजन बदला लेने की फिराक में थे। सुबह दोनों ही परिवार के लोग एक बार फिर आमने-सामने हो गए और फिर आरोपी धीरज ने घर से कुल्हाड़ी निकाली और बृजेश पर हमला कर पहले उसके दोनों हाथ काटे और फिर गला काटकर उसकी हत्या कर थाना पहुँच गया।
पुलिस ने बताया कि मृतक बृजेश बर्मन और धीरज शुक्ला दोनों ही क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार करते थे। इसको लेकर इससे पहले भी दोनों कई बार विवाद हो चुका है।  पुलिस ने बताया कि जिस युवती के साथ बृजेश ने प्रेम विवाह किया था उस युवती को जैसे ही पता चला कि बृजेश की उसके भाई ने गला काट कर हत्या कर दी है, वैसे ही वह सदमे में आ गई और उसने अपने कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हज चंद घंटों में एक ही क्षेत्र में दो लोगों की हुई मौत से क्षेत्र में सनसनी का महौल व्याप्त है।

Created On :   11 March 2021 10:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story