जंगल में चल रही थी अवैध शराब की फैक्ट्री, पुलिस ने दी दबिश

Illegal liquor factory was running in the forest, police raided
जंगल में चल रही थी अवैध शराब की फैक्ट्री, पुलिस ने दी दबिश
जंगल में चल रही थी अवैध शराब की फैक्ट्री, पुलिस ने दी दबिश


-गड््ढा खोदकर ड्रमों में भरकर रखा गया था 1 हजार लीटर लाहन
डिजिटल डेस्क जबलपुर। बरेला थाना क्षेत्र के ग्राम घुघ्घु टोला में जंगल से लगे इलाके में अवैध रूप से कच्ची शराब बनाने का बड़ा अड्डा संचालित हो रहा था। सूचना मिलने पर पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने घेराबंदी कर बड़ी मात्रा में ड्रमों में भरकर रखा गया लाहन व कच्ची शराब जब्त की है। जब्त किया गया लाहन खेतों में गड्ढा खोदकर व झाडिय़ों में ड्रमों में छिपाकर रखा गया था।
कार्रवाई के संबंध में टीआई सुशील चौहान ने बताया कि अवैध शराब पकडऩे चलाए जा रहे अभियान के दौरान उप पुलिस अधीक्षक श्रीमती अपूर्वा किलेदार के मार्ग दर्शन में थाना व क्राइम ब्रांच की टीम ने घुघ्घु टोला में घेराबंदी कर नीलेश यादव पिता रज्जन यादव निवासी चंडी मोहल्ला बरेला को पकड़कर उसके पास से 70 लीटर कच्ची शराब पकड़ी। आरोपी से पूछताछ के बाद उसके द्वारा प्लास्टिक के ड्रमों में भरकर छिपाया गया एक हजार लीटर लाहन बरामद कर उसे नष्ट किया गया।
बाइक से ढो रहा था अवैध शराब
इसी प्रकार गौर पुलिस चौकी क्षेत्र में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बाइक क्रमांक एमपी 20 एनएस 7090 के चालक मनीष गुप्ता को पकड़ा जो कि बाइक में प्लास्टिक के डिब्बों में भरकर करीब 70 लीटर अवैध शराब ले जा रहा था। उससे अवैध शराब जब्त कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

 

Created On :   20 Jun 2021 5:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story