जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को किया ढेर
हाईलाइट
  • अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़
  • सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरा

डिजिटल डेस्क, अनंतनाग। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सोमवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एकआतंकी को मार गिराया है। इस दौरान सेना के मेजर केतन शर्मा शहीद हो गए जबकि सेना के दो जवान घायल हो गए। ये जवान 19 राष्ट्रीय राइफल्स के हैं। 

दरअसल सुरक्षाबलों को अनंतनाग में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। गोलीबारी में मेजर और दो जवान घायल हो गए थे। बाद में इलाज के दौरान मेजर केतन शर्मा शहीद हो गए। केतन शर्मा यूपी के मेरठ के रहने वाले थे।

इससे पहले शुक्रवार (14 जून) को पुलवामा के अवंतीपुरा इलाके में मुठभेड़ हुई थी। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारूद भी बरामद किए गए थे। वहीं बुधवार (12 जून) को अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के पांच जवान शहीद हो गए थे। एक आतंकवादी मारा गया था। फायरिंग के दौरान एक महिला भी घायल हो गई थी। मंगलवार को शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में अंसार गजावतुल हिंद (एजीएच) संगठन से जुड़े दो आतंकवादी मारे गए थे। 8 जून को भी सुरक्षाबलों ने अनंतनाग में जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के एक आतंकवादी को मार गिराया था।
 

Created On :   17 Jun 2019 3:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story