कर्नाटक: महिला को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में कालमाथा पीठ के स्वामीजी के खिलाफ एफआईआर

May 26th, 2022

डिजिटल डेस्क, कोप्पला। कर्नाटक पुलिस ने कोप्पला जिले के गंगावती शहर में एक महिला कर्मचारी को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक साधु के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। कालमाथा पीठ के कोट्टूर स्वामीजी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। वह कोट्टूरेश्वरा विद्यावर्धक संघ के अध्यक्ष भी हैं।

हिरजंतकल की रहने वाली कमलक्षी उर्फ निरमाला मल्लैया स्वामी ने साधु के खिलाफ गंगावती सिटी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वह माध्यमिक विद्यालय में कुकिंग स्टाफ के रूप में काम करती थी। उसने अपने सहयोगी बसवलिंगम्मा के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है।

महिला ने आरोप लगाया है कि बसवलिंगम्मा ने काम के दौरान उसके साथ मारपीट की और उसे धमकी दी कि स्वामीजी के पास पिस्तौल है और वह उसे मार डालेगा। वहीं कोट्टूरेश्वर स्वामी का कहना है कि महिला को मार्च में ही नौकरी से निकाल दिया गया था। उसके खिलाफ कई शिकायत दर्ज थीं। कई चेतावनी और काउंसलिंग के बाद भी वह नहीं सुधरी। जिसके चलते समिति में उन्हें बर्खास्त करने का फैसला किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.