कर्नाटक: कोरोना संदिग्धों को क्वारंटाइन सेंटर ले जाने पर जमकर हंगामा, 52 लोग गिरफ्तार

Karnataka ruckus erupted over shifting covid 19 possibly infected person to quarantine
कर्नाटक: कोरोना संदिग्धों को क्वारंटाइन सेंटर ले जाने पर जमकर हंगामा, 52 लोग गिरफ्तार
कर्नाटक: कोरोना संदिग्धों को क्वारंटाइन सेंटर ले जाने पर जमकर हंगामा, 52 लोग गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क,बेंगलुरु। कर्नाटक (Karnataka) के पडरयानुरा (Padarayanapura) में ब्रुहत बेंगलुरु महानगर पालिका के आधिकारियों और जनता के बीच विवाद का मामला सामने आया है। यह झड़प अधिकारियों द्वारा कोरोना संक्रमितों को क्वारंटाइन सेंटर ले जाने के कारण शुरू हुआ था। इसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची औक स्थिति को काबू में किया। 

पुलिस ने इस मामलें में 52 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कुछ लोग कोविड-19 से संक्रमितों के संपर्क में थे, इसलिए इन्हें क्वारंटाइन सेंटर ले जाया जा रहा था। तभी लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। एडिशनल पुलिस कमीश्नर सोमेंदु मुखर्जी ने बताया कि मामले पर जेजे नगर पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। 

बता दें कि कर्नाटक में कोरोना वायरस से और दो लोगों की मौत हो गई। संक्रमण के छह नए मामले सामने आए। इसके साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या 390 हो गई। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि राज्य में कोरोना से और 2 मौतें हुई हैं, 6 नए मामले पाए गए, संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 390 हो गई।

अस्पताल ने दिया विज्ञापन- मुस्लिम कोरोना टेस्ट कराकर आए, तभी होगा इलाज, विवाद बढ़ने पर मांगी माफी

उन्होंने बताया कि कर्नाटक में कोराना से अब तक 16 लोगों की मौत हुई है और 111 मरीज इलाज के बाद पूरी तरह ठीक हो गए हैं। जिन जिलों में संक्रमितों की संख्या अधिक है, वे हैं- बगलकोटे, बेल्लारी, बेलागावी, बीदर और मंड्या। पिछले 24 घंटों के दौरान मैसूरू में एक फार्मास्यूटिकल कंपनी के कर्मी की कोराना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई।
 

Created On :   20 April 2020 4:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story